script सामने आई करण कुंद्रा की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड? तेजस्वी नहीं ये है वो शख्स | karan and yogita bihani affairs rumors spread during bigg boss 15 | Patrika News

सामने आई करण कुंद्रा की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड? तेजस्वी नहीं ये है वो शख्स

locationनई दिल्लीPublished: Nov 16, 2021 01:35:00 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

बिग बॉस के हर सीजन में दर्शकों को एक लव एंगल तो देखने को मिल ही जाता है और सीजन के अंत तक वो कपल चर्चा का विषय रहता है।

Karan kundra and Tejaswi prakash
Karan kundra and Tejaswi prakash
बिग बॉस के हर सीजन में दर्शकों को एक लव एंगल तो देखने को मिल ही जाता है और सीजन के अंत तक वो कपल चर्चा का विषय रहता है। अब बिग बॉस के 15वें सीजन में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की नज़दीकियां इन दिनों काफी चर्चा में हैं। इस रियालिटी शो में दोनों इशारों-इशारों में अपनी मोहब्बत का इज़हार कर चुके हैं।
हाल ही में नेहा भसीन संग एक झगड़े के दौरान तेजस्वी ने करण को अपना ब्वॉयफ्रेंड तक कह डाला। हालांकि कुछ लोग करण और तेजस्वी के बीच कैमिस्ट्री को क्यूट बता रहे हैं तो वहीं कुछ फेक।
इस बीच एक खबर तेजी से वायरल हो रही है। इस खबर के अनुसार करण, तेजस्वी को धोखा दे रहे हैं क्योंकि बाहर की दुनिया में वो अपनी को-स्टार योगिता बिहानी को डेट कर रहे हैं। हालांकि योगिता की तरफ से इन खबरों को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन करण की एक ख़ास दोस्त ने जरूर योगिता संग उनके अफेयर पर चुप्पी तोड़ी है।
दरअसल करण की दोस्त मिस रोहिनी ने अपने ट्विटर कुछ ट्वीट किए हैं जिसमें उन्होंने ये साफ कहा है कि करण और योगिता बस दोस्त हैं लोग जबरदस्ती उनका नाम करण के साथ जोड़ रहे हैं। अपनी ट्वीट में रोहिनी ने लिखा, ‘करण कुंद्रा अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी वोकल हैं। योगिता सिर्फ उनकी अच्छी दोस्त है। वैसे इससे किसी को कोई लेना देना नहीं होना चाहिए, लेकिन किसी और नाम यहां लेकर गलत है। प्लीज़ थोड़ा उदार बनें’।
वहीं बात करें करण की तो कुछ दिन पहले ही करण ने बिग बॉस के घर में अकासा सिंह के साथ बातचीत में अपनी भावनाओं को कबूल किया था, जो अब शो से बाहर हो चुकी हैं। अब हाल के एपिसोड में, तेजरन को एक-दूसरे से प्यार का इजहार करते देखा गया। तेजस्वी ने पहली बार शो में करण से अपने दिल की बात कही। हालांकि बाहर दर्शक अभी इनके लव एंगल को हजम नहीं कर पाए हैं। ज्यादातर लोग इसे टीआरपी एजेंडा ही मान रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो