scriptEx गर्लफ्रेंड Kritika Kamra के साथ फिर नजर आए Karan Kundra, जानिए क्या है वजह | karan kundra and ex girlfriend kritika kamra come together instagram l | Patrika News
TV न्यूज

Ex गर्लफ्रेंड Kritika Kamra के साथ फिर नजर आए Karan Kundra, जानिए क्या है वजह

एक बार साथ आने जा रहे हैं करण और कृतिका (Kritika Kamra)
करण कुंद्रा (Karan Kundra) और कृतिका कामरा की जोड़ी कितनी मोहब्बत है से हुई थी हिट
शो के दौरान बढ़ी थी दोनों की नजदीकियां

May 12, 2020 / 02:36 pm

Neha Gupta

Karan Kundra and Kritika Kamra

Karan Kundra and Kritika Kamra

नई दिल्ली | कृतिका कामरा (Kritika Kamra) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) की जोड़ी भला किसकी फेवरेट नहीं रही होगी। सुपरहिट सीरियल कितनी मोहब्बत है (Kitani Mohabbat Hai) में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने इतना पसंद किया था कि आज भी ये लोगों के दिलों में बसी हुई है। रील लाइफ से दोनों रीयल लाइफ में भी कपल बन गए थे हालांकि कुछ सालों बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया और अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ गए। लेकिन अब एक बार दोनों साथ नजर आ रहे हैं, करण कुंद्रा ने कृतिका के साथ अपनी पुरानी फोटो शेयर की है।

दरअसल, करण कुंद्रा और कृतिका कामरा की जोड़ी सीरियल कितनी मोहब्बत है से एक बार फिर साथ आ रही है। यानी कि लॉकडाउन में इस सुपरहिट सीरियल का फिर से प्रसारण शुरू हो गया है। फैंस की भारी डिमांड के बाद इस सीरियल को रिटेलिकास्ट किया जा रहा है।

करण कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर कृतिका कामरा और पूजा गौर के साथ पुरानी फोटो शेयर की है और सीरियल कितनी मोहब्बद है के शुरू होने की जानकारी दी है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- भारी डिमांड पर और मारने की धमकियां मिलने के बाद कृतिका कामरा के साथ लाइव करने जा रहे हैं।

साथ ही करण ने कृतिका के साथ इंस्टा लाइव भी किया। इस दौरान करण कृतिका को किट्टू कहते हुए भी नजर आए। दोनों ने कई पुरानी बातें साझा की और एक दूसरे की फैमिली के बारे में बात की। बता दें कि करण लंबे समय से अनुषा दांडेकर को डेट कर रहे हैं।

Home / Entertainment / TV News / Ex गर्लफ्रेंड Kritika Kamra के साथ फिर नजर आए Karan Kundra, जानिए क्या है वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो