scriptकुंभ मेले पर टिप्पणी करने पर करण वाही को मिल रही है जान से मारने की धमकी | Karan Wahi Is Receiving Death Threats After Commenting On Kumbh Mela | Patrika News

कुंभ मेले पर टिप्पणी करने पर करण वाही को मिल रही है जान से मारने की धमकी

Published: Apr 15, 2021 04:00:04 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

टीवी एक्टर करण वाही ने कुंभ मेले पर एक पोस्ट की थी। जिसके बाद से उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

Karan Wahi Is Receiving Death Threats After Commenting On Kumbh Mela

Karan Wahi Is Receiving Death Threats After Commenting On Kumbh Mela

नई दिल्ली। जहां एक और भारत में तेजी से कोरोनावायरस फैल रहा है। वहीं दूसरी ओर हरिद्वार में कुंभ मेले का आयोजन बड़े स्तर पर किया जा रहा है। कुंभ मेले में लाखों की संख्या में भक्तों की भीड़ देखने को मिल रही है। वहीं कोरोना के नियमों की धज्जियां खुलेआम उड़ाई जा रही है। सोशल मीडिया पर कुंभ मेले की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। जिस पर टीवी से लेकर बॉलीवुड तक के सेलेब्स अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। ऐसे में टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर करण वाही ने कोविड-19 के बीच हो रहे है कुंभ मेले पर अपना पक्ष रखा था। जिसके बाद से एक्टर की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं।

Karan Wahi

करण वाही का पोस्ट

करण वाही ने कुंभ मेले पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि क्या ना ‘क्या नागा बाबाओं के लिए वर्क फ्रॉम होम का कल्चर नहीं है? जैसे गंगा से पानी लेकर घर जाकर नहा लें।’ करण वाही के इस पोस्ट में नाग बाबाओं और कुंभ मेले पर लिखी गई बातें लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने करण वाही को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। करण वाही को सुनाते हुए सभी यूजर्स अपनी मर्यादा भूलते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगे। वहीं एक यूजर ने तो करण को जान से मारने तक की धमकी दे डाली।

 

 

Karan Johar

करण वाही ने यूं दिया जवाब

करण वाही ने उन तमाम मैसेजेज के स्क्रीनशॉट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने उन्हें मुंहतोड़ जवाब भी दिया है। उन्होंने इसके साथ जवाब दिया है कि उन्हें कई लोगों के मैसेजेज आ रहे हैं। जिसमें लोग उन्हें गालियां और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। करण आगे लिखते हैं कि वाह, क्या बात है, अगर हिंदू होने का मतलब यह है कि हम कोरोना वायरस जैसी समस्या को नजरअंदाज करें और सावधानियां न बरतें तो आप में से कई लोगों को पहले यह पढ़ना चाहिए कि असल में हिंदू होना क्या होता है।”

Ram Gopal Verma

ऋचा चड्ढा और राम गोपाल वर्मा ने भी जताई आपत्ति

टीवी एक्टर करण वाही ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी कुंभ मेले पर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। हाल ही में ऋचा चड्ढा ने भी एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने कुंभ मेले को महामारी फैलाने वाले इवेंट बताया था। वहीं कुछ समय पहले ही मशहूर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने भी कुंभ मेले और वहां शामिल हुए लाखों की तादाद में लोगों पर जमकर निशाना साधा था। राम गोपाल वर्मा ने जहां मेले को कोरोना एटम बॉम्ब बताया, तो वहीं उन्होंने हिंदुओं को कहा कि वह मुसलमानों से माफी मांगे।

यह भी पढ़ें

गैंगरेप के आरोप में गिरफ्तारी पर इस अभिनेता ने तोड़ी चुप्पी, बताया असली आरोपी के बारे में और सच्चाई..

मेले में कोरोना से संक्रमित पाए गए लोग

वैसे आपको बतातें चलें कि कुंभ मेले में शामिल हुए लोगों में से 102 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। साथ ही 20 साधुओं को कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है। वहीं मेले में कई धार्मिक संगठन ऐसे हैं। जिनके प्रमुखों ने कोरोना का टेस्ट कराने से मना कर दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो