scriptKaranvir Bohra समेत इन 6 लोगों पर लगा 1.99 करोड़ रुपये ठगने का आरोप, केस हुआ दर्ज | Karanvir Bohra Was Accused Of Duping A Woman Of Crore Money | Patrika News

Karanvir Bohra समेत इन 6 लोगों पर लगा 1.99 करोड़ रुपये ठगने का आरोप, केस हुआ दर्ज

Published: Aug 15, 2022 02:37:30 pm

Submitted by:

Vandana Saini

कई फमेस टीवी शो में नजर आने वाले करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि उन्होंने एक महिला को झांसा देखकर उससे 1.99 करोड़ रुपये ठगे हैं। उनके खिलाफ केस दर्ज हो चुका है।

Karanvir Bohra पर लगा 1.99 करोड़ रुपये ठगने का आरोप

Karanvir Bohra पर लगा 1.99 करोड़ रुपये ठगने का आरोप

टीवी के जाने-माने एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) को लास्ट टाइम एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो ‘लॉक अप’ में देखा गया था। वहीं हाल में एक्टर पर एक महिला से ठगी का आरोप लगा है। इतना ही नहीं एक्टर के साथ 6 और लोगों का नाम सामने आया है। इस सभी पर एक महिला को झांसा देते हुए 1.99 करोड़ रुपये ठगने का आरोप लगा है। इस मामले को लेकर ओशिवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया है। इस महिला ने एक्टर के खिलाफ शिकायत की है, जिसके बाद उनके बयान पर इन सभी के लिए केस दर्ज कर लिया गया है।
सामने आ रही खबरों की माने तो, पुलिस ने बताया है कि ’40 साल की महिला ने मनोज बोहरा उर्फ करणवीर बोहरा समेत 6 लोगों पर रुपये ठगने का आरोप लगा है’। खबरों की माने तो ‘महिला ने अपनी शिकायत में बताया है रि एक्टर ने उनसे 2.5 पर्सेंट ब्याज पर पूरी रकम लौटाने की बात कही थी, लेकिन एक करोड़ से केवल थोड़े से ही ज्यादा रुपये वापस किए’।

साथ ही अपनी शिकायत में महिला ने ये भी दावा किया है कि ‘जब उसने राशि मांगी तो करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी तजिंदर सिद्धू ने ठीक से बात न करते हुए कोई जवाब भी नहीं दिया। इतना ही नहीं महिला को गोली मारने की धमकी भी दी गई’। वहीं पुलिस की ओर से इस पूरे मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें

‘ये बॉलीवुड डॉन तब…’, Aamir Khan की फिल्म के बायकॉट पर बोले Vivek Agnihotri

https://twitter.com/ANI/status/1536897015690297345?ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही बताया जा रहा है कि जल्द ही करणवीर-तजिंदर के बयान दर्ज किए जाएंगे। इससे पहले भी करणवीर बोहरा ने कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ में खुलासा करते हुए बताया था कि ‘पैसे न लौटा पाने की वजह से उनपर कई केस चल रहे हैं और वो कर्ज में डूब हुए हैं’। करणवीर ने आगे बताया था कि ‘अगर मेरी जगह कोई और होता तो अब तक आत्महत्या कर लेता’।

वहीं अगर करणवीर के वर्क फ्रंट की बात करें, उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म ‘तेजा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद वो कुछ फिल्मों में नजर आए। साथ ही उन्होंने कई टीवी शो ‘कुसुम’, ‘क्या हादसा क्या हकीकत’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘दिल से दी दुआ: सौभाग्यवती भव:’, ‘कसौटी जिंदगी के’ जैसे सीरियल्स और कई रिएलिटी शोज में काम किया है।

यह भी पढ़ें

आजादी के महोत्सव पर अमेरिकी सिंगर Mary Millben गाया ‘ओम जय जगदीश हरे’, लोग कर रहे तारीफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो