script‘kasauti zindagi kay 2’ में आएगा महाट्विस्ट, ऐसे होगी कोमोलिका की विदाई | kasauti zindagi kay 2 updates komolika to commit suicide | Patrika News

‘kasauti zindagi kay 2’ में आएगा महाट्विस्ट, ऐसे होगी कोमोलिका की विदाई

locationमुंबईPublished: May 14, 2019 06:35:33 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

आने वाले एपिसोड में अनुराग पता चल जाएगा कि प्रेरणा और विक्रांत की ड्रिंग में नशीली गोलिया ….

kasauti zindagi

kasauti zindagi

एकता कपूर का मशहूर शो ‘kasauti zindagi kay 2’ इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो में आ रहे नए-नए ट्विस्ट दर्शकों बहुत पसंद आ रहे हैं। शो का अहम किरदार कोमोलिका की भूमिका हिना खान निभा रही है। खबरों के अनुसार अब हिना शो से ब्रेक लेने जा रही है। इसलिए शो लगातार ड्राम देने को मिल रहा है।

 

kasauti zindagi

खबरों के अनुसार आने वाले एपिसोड में अनुराग पता चल जाएगा कि प्रेरणा और विक्रांत की ड्रिंग में नशीली गोलिया किसने मिलाई थी। अनुराग, कोमोलिका के पार्टनर इन क्राइम यानी उस वेटर को पकड़ लेगा। उसके बाद कोमोलिका की सच्चाई सामने आ जाएगी। वहीं आने वाले दिनों में अनुराग कई सबूतों के जरिए ये साबित भी कर देगा कि कोमोलिका की वजह से ही राजेश शर्मा की मौत हुई है।

kasauti zindagi

कोमोलिका के पिता चौबे जी उनकी मदद नहीं करेंगे और इसके साथ ही चौबे कोमोलिका को थप्पड़ भी जडेंगे। कोमोलिका के पिता उसकी हरकतों को काफी परेशान है और उसकी वजह से समाज में उनकी बदनामी हुई है। खबरों के अनुसार कोमोलिका को जेल हो जाएगी और वह यह बर्दाश्त नहीं कर पाएगी। कोमोलिका जेल की छत से ही छलांग लगाकर अपनी जान दे देगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो