'कौन बनेगा करोड़पति' का हिस्सा बनना है बेहद आसान, जानें रजिस्‍ट्रेशन की तारीख
Riya Jain
Publish: Apr, 17 2019 12:00:00 (IST)
'कौन बनेगा करोड़पति' का हिस्सा बनना है बेहद आसान, जानें रजिस्‍ट्रेशन की तारीख

'Kaun Banega Crorepati' जल्द ही शुरू होने वाला है। जानें रजिस्ट्रेशन की तारीख।

 

Kaun Banega Crorepati Registration Process: टेलीविजन जगत का सबसे बड़ा और बेहतरीन रिएलिटी गेम शो 'Kaun Banega Crorepati' जल्द ही शुरू होने वाला है। हर साल इस शो का बेसब्री से इंतजार किया जाता है। शो के होस्ट इस बार भी बॅालीवुड के महानायक Amitabh Bachchan होंगे। एक आम आदमी के किस्मत बदलने वाले इस शो में हिस्सा लेने के लिए आपको सिर्फ तीन चीजें करनी होंगी। शो का रजिस्‍ट्रेशन 1 मई से शुरू होगा। अमिताभ बच्‍चन ने हाल में अपने ब्‍लॉग के जरिए शो में किस तरह से एंट्री लेने की जानकारी दी है।

 

kaun-banega-crorepati-new-season-registartion-process

1. 'कौन बनेगा करोड़पति' शो खत्‍म होने के बाद अमिताभ बच्‍चन दर्शकों से हर दिन एक सवाल पूछते हैं। इसका जवाब देने के लिए सबसे पहले रजिस्ट्रेशन करवाएं। यह 1 मई से शुरू होगा। यदि आपने उस सवाल का जवाब सही दिया तो आपके आपके पास मैसेज आएगा और चयन किए जाने पर शो की टीम आपसे संपर्क करेगी।

 

kaun-banega-crorepati-new-season

2. कॉल सेंटर एग्जिक्यूटिव आपको कॉल करेगा और पूछते हैं कि क्‍या आपने शो में हिस्सा लेने के लिए अपना जवाब भेजा था या नहीं? यदि आप इनका सही जवाब देते हैं तो ठीक नहीं तो वह दुबारा आपको कॉल कर के वही सवाल पूछेंगे। बता दें कि लगभग 9990 लोगों को कॉल सेंटर एग्जिक्यूटिव फोन करते हैं।

 

kaun-banega-crorepati

3. अगर आपका चयन हो गया तो कैंडिडेट को कॉल कर के बताया जाता है कि ऑडिशन किस जगह और कौन सी तारीख को होगा। उसके बाद कैंडिडेट को अपनी पासपोर्ट साइज की चार कलर फोटो, पैन कार्ड, बर्थ सर्टिफिकेट, पासपोर्ट तथा अन्य जरूरी कागजात अपने साथ लाने को कहा जाएगा। इसके अलावा उनसे यह भी पूछा जाता है कि 'फोन ए फ्रेंड' के दौरान अपने किस दोस्‍त या रिश्‍तेदार को फो1l0ak न करना पसंद करेंगे।