scriptशरीर की सबसे बड़ी समस्या के बाद भी कंटेस्टेंट ने जीती इतनी रकम कि अमिताभ हो गए इनके मुरीद | kbc 11 amitabh bachchan show abhishek jha won 50 lakh | Patrika News

शरीर की सबसे बड़ी समस्या के बाद भी कंटेस्टेंट ने जीती इतनी रकम कि अमिताभ हो गए इनके मुरीद

locationनई दिल्लीPublished: Oct 04, 2019 10:33:52 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सेना से जुड़े इस सवाल के साथ कंटेस्टेंट ने जीते लाखों रुपये
बचपन से इस समस्या से जूझ रहे कंटेस्टेंट जीते राशि को देख अमिताभ भी हुए कायल

kbc-11_hklana.jpeg

नई दिल्ली। कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 11 में गुरुवार को एक ऐसे प्रतिभागी अमिताभ बच्चन के सामने आये, जिसकी समस्या को देख अमिताभ खुद को हताश महसूस करने लगे, उनका नाम है अभिषेक झा फास्‍टेस्‍ट फिंगर फर्स्‍ट राउंड को पार करते ही झा को मौका मिला हॉट सीट पर बैठने का, सामने बैठे महानायक के सवालों का जवाब सही जबाब देते हुए वो आगे बढ़ते रहे, इस बीच अभिषेक झा की दो लाइफलाइन बची हुई थी और अभिषेक 11 सवालों के पड़ाव को सही जवाब देकर पार किया। लेकिन जैसे ही वो 25 लाख के सवाल पहुंचे उसमें अमिताभ बच्चन द्वारा पूछे गए सवाल पर अभिषेक अटक गए, इसको पार करने के लिए झा ने फिफ्टी-फिफ्टी लाइफलाइन की मदद ली, लेकिन जवाब से संतुष्ट नही होने की वजह से अगली लाइफ लाइन आस्क द एक्सपर्ट का इस्तेमाल किया।

पंजाब के बल्ताना निवासी अभिषेक बचपन से ही हकलाने की समस्या से पीडित हैं, इस समस्या की वजह से स्कूल के दिनों में बच्चे उनका मजाक उड़ाते थे। अभिषेक स्पष्ट बोलने के लिए मेहनत करते रहे जिसमें वो सफल रहे। उनकी मेहनत और प्रयासों का नतीजा यह रहा कि वो सफल भी हुए जिसे देख अमिताभ ने कहा कि आप अपने आत्मविश्वास की वजह से समस्या से उबरने में कामयाब रहे। आपको बता दें कि अभिषेक वो जॉब करते हैं जिसमे केवल बोल कर ही सफलता हासिल की जा सकती है, और जॉब है सेल्स की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो