script Rahul Vaidya और Disha Parmar को आशीर्वाद देने पहुंचे किन्नर, रख दी लाखों रूपए की डिमांड | Kinnar arrived to bless Rahul Vaidya-Disha Parmar | Patrika News

Rahul Vaidya और Disha Parmar को आशीर्वाद देने पहुंचे किन्नर, रख दी लाखों रूपए की डिमांड

locationनई दिल्लीPublished: Jul 26, 2021 05:59:03 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

हाल ही में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) ने शादी की हैं। शादी के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें किन्नर दिशा और राहुल को आशीर्वाद दे रहे हैं।

Kinnar arrived to bless Rahul Vaidya-Disha Parmar
Kinnar arrived to bless Rahul Vaidya-Disha Parmar

नई दिल्ली। राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में है। इनकी शादी के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए हैं। लोग इस कपल को देखने के इतने दीवाने हो गए कि इनकी हर बात जानने की इच्छा रखने लगे। हाल ही में इस कपल के घर में किन्नर का आगमन हुआ दो दोनों को आशीर्वाद देने पहुचें हैं।

आशीर्वाद देने पहुंचें किन्नर

दिशा और राहुल (Disha And Rahul Wedding) की शादी को हर कोई याद कर रहा है। जिनकी तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल काफी वायरल हुए हैं। इसी के बीच अब उनके घर में कुछ किन्नर आर्शीवाद देने के लिए पहुंचे हैं। जिन्होंने राहुल वैद्य के साथ डांस किया और सारी इच्छाएं पूरी होने का आशीर्वाद भी दिया।

मांगे सवा लाख रुपये

किन्नर दिशा (Disha Parmar) की नजर उतारते हैं और उनसे कहते हैं कि जितनी सुंदर बहू आई है उतना ही सुंदर बधाई बी लेंगे। वे राहुल से सवा लाख रुपये के साथ सोने की मांग करते हैं। किन्नर ने राहुल को ये भी बताया कि वे बॉलीवुड की सभी स्टार्स के घर जाते है। फिर चाहे अमिताभ बच्चन हो या कपिल शर्मा, सबके घर जाते हैं।

16 जुलाई को हुई थी शादी

बता दें कि राहुल वैद्य और दिशा (Dishul Wedding) परमार ने बीती 16 जुलाई को ही शादी की थी। दोनों के बीच नजदिकीयां बिग बॉस के घर से बढ़ी थी शो में ही उन्होंने दिशा को प्रपोज भी किया था इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया। शादी के समय में उनके बिग बॉस के साथी भी पहुंचे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो