scriptटीवी के इस मशहूर एक्टर ने इस वजह से खुद ही कर डाला जुड़वा बच्चों का मुंडन | kinshuk mahajan shaved head hair of his twince at home mundan ceremony | Patrika News

टीवी के इस मशहूर एक्टर ने इस वजह से खुद ही कर डाला जुड़वा बच्चों का मुंडन

Published: Apr 16, 2018 04:42:58 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

कुछ समय पहले जुड़वा बच्चों के पिता बने किंशुक ने अपने बच्चों की तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरे दो अनमोल रत्न’।

kinshuk mahajan

kinshuk mahajan

‘बिदाई’ फेम ऐक्टर किंशुक महाजन इन दिनों अपने जुड़वा बच्चों को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, किंशुक महाजन ने अपने बच्चों का मुंडन कराया है। हैरानी की बात ये है कि यह मुंडन उन्होंने खुद अपने हाथों से घर पर किया। मुंडन की तस्वीरें और वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

गोद में बिठा रेजर से किया मुंडन:
जहां बच्चों के मुंडन के लिए लोग शुभ मुहूर्त का इंतजार करते हैं वहीं किंशुक ने इन सभी बातों को दरकिनार करते हुए खुद ही अपने बच्चों का मुंडन घर पर कर दिया है। बता दें कि किंशुक ने बच्चों के सिर पर शेविंग फोम लगाकर रेजर से उनका मुंडन किया। मुंडन की तस्वीरें और वीडियों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। खबरों की मानें तो किंशुक रीति-रिवाज में ज्यादा विश्वास नहीं रखते हैं।

Mere do anmol ratan ✌️😘😘

A post shared by Kinshuk Mahajan (@mahajankinshuk17) on

तस्वीर में लिखा कैप्शन:
कुछ समय पहले जुड़वा बच्चों के पिता बने किंशुक ने अपने बच्चों की तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरे दो अनमोल रत्न’। तस्वीरों में उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है। जहां एक बच्चों को किंशुक गोद में लेकर मुंड़न कराते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरे को उनकी पत्नी ने गोद में बिठा रखा है। बता दें किंशुक के जुड़वा बच्चों में एक उनकी बेटी है और एक बेटा है।

दोस्त से की शादी:
किंशुक ने अपनी दोस्त दिव्या से 2011 में शादी की थी। इन दोनों की मुलाकात ट्यूशन क्लास में हुई थी। उस वक्त उनकी उम्र महज 17 साल की थी। यहीं दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ। इसके बाद दोनों ने पहले अपना कॅरियर बनाने का फैसला किया फिर शादी करने।

इस फिल्म से की एक्टिंग की शुरुआत:
बता दें किंशुक ने फिल्म ‘दिल्ली हाइट्स’ से डेब्यू किया था। फिल्मों में कॅरियर को सही दिशा न मिल पाने के बाद उन्होंने टीवी की ओर रुख किया। इसके बाद उन्होंने साल 2007 में ‘धूम मचाओ धूम’ से छोटे पर्दे पर काम करना शुरू किया। फिर ‘सपना बाबुल का बिदाई’ में लीड रोल निभाने के साथ ‘अफसर बिटिया’, ‘चांद छुपा बादल में’, ‘तुम ऐसे ही रहना’, ‘तेरे शहर में’, ‘नागिन’ जैसे शोज में नजर आए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो