scriptमनीष पॉल ने खुद को बताया लालची कलाकार, इसमें छिपा है बड़ा राज! | manish paul told himself greedy artist | Patrika News

मनीष पॉल ने खुद को बताया लालची कलाकार, इसमें छिपा है बड़ा राज!

locationमुंबईPublished: May 20, 2020 11:11:02 am

टेलीविजन होस्ट और अभिनेता मनीष पॉल ( Manish Paul ) खुद को एक ‘लालची कलाकार’ कहते हैं क्योंकि वे मेजबानी व फिल्मों के बीच किसी एक का चुनाव नहीं कर पाते हैं….

manish paul

manish paul

टेलीविजन होस्ट और अभिनेता मनीष पॉल ( Manish Paul ) खुद को एक ‘लालची कलाकार’ कहते हैं क्योंकि वे मेजबानी व फिल्मों के बीच किसी एक का चुनाव नहीं कर पाते हैं। उन्होंने बताया, ‘मैं खुद को एक लालची कलाकार कहता हूं, इसलिए मैं किसी एक का चुनाव नहीं कर सकता। मैं यह नहीं कह सकता कि मैं सिर्फ फिल्में करना चाहता हूं या मैं सिर्फ टेलीविजन पर मेजबानी करना चाहता हूं।’ मनीष ने कहा कि लोगों का मनोरंजन करना ही उनकी पहली प्राथमिकता है।

उन्होंने बताया, ‘मेरे पास जिस भी चीज की पेशकश की जाती है, मैं उनके माध्यम से लोगों का मनोरंजन करना चाहता हूं। यही मेरे लिए मुख्य बात है। चाहें वह मेजबानी हो या फिल्म या शॉर्ट फिल्म। माध्यम चाहें जो भी हो, मनोरंजन का लोगों तक पहुंचना ही जरूरी है।’

मनीष अपनी बातों व चुलबुले अंदाज के चलते पर्दे पर मशहूर हैं। वे हाल ही में ‘व्हाट इफ’ में नजर आए, जो कि उनके फोन से फिल्माया गया एक लघु फिल्म है। 7 मिनट 27 सेकंड की इस शॉर्ट फिल्म में मनीष पॉल ने लोगों को घर पर सुरक्षित रहने और लॉकडाउन के नियमों का पालन करने का संदेश दिया है।

मनीष पॉल की ये शॉर्ट फिल्म महानायक अमिताभ बच्चन को पसंद आई है। उन्होंने मनीष पॉल की तारीफ करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर इस शॉर्ट फिल्म को शेयर किया है। अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा-मनीष पॉल ने वर्तमान की परिस्थितियों पर एक शॉर्ट फिल्म बनाई है। हर ड्रॉप मायने रखता है। हर प्रयास मायने रखता है। इस शॉर्ट फिल्म को कार्तिक सिंह और मनीष पॉल ने बनाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो