Shehnaaz Gill के दोस्त को जान से मारने की धमकी देने पर Devoleena के फैंस के खिलाफ हुई पुलिस कंप्लेंट

By: Shweta Dhobhal
| Published: 31 May 2020, 02:28 PM IST
Shehnaaz Gill के दोस्त को जान से मारने की धमकी देने पर Devoleena के फैंस के खिलाफ हुई पुलिस कंप्लेंट
Mayur Verma File A Complaint Against Devoleena Fans For Threating Him

  • एक्टर मयूर वर्मा ( Mayur Verma ) ने देवोलीना भट्टाचार्जी ( Devoleena Bhattacharjee ) के फैंस के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
  • एक्ट्रेस के फैंस पर लगाया जान से मारने की धमकी ( Threatened to kill ) देने का आरो
  • ऑनलाइन ( Online ) झगड़ा पहुंचा पुलिस थाने

नई दिल्ली। टीवी गेम शो बिग बॉस 13 ( Bigg Boss 13 ) के घर से निकलने के बाद से अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ( Devoleena Bhattacharjee) काफी सुर्खियों में रहने लगी हैं। कभी उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल ( Troll On Social Media ) करने वालों के खिलाफ बोलते हुए देखा जाता है। तो कभी उन्हें किसी से लड़ते हुए देखा जाता है। ऐसा लगता है कि मानो जैसा उनका अब विवादों से नाम जुड़ गया हो। लेकिन इस बार देवोलीना को झगड़ना उन्हें थोड़ा मुश्किल पड़ सकता है। दरअसल, उनके फैंस के खिलाफ अभिनेता मयूर वर्मा ( Mayur Verma ) ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज ( Complaint File ) करवा दी है।

दरअसल, टीवी कलाकार मयूर वर्मा का कुछ दिनों पहले देवोलीना ( Mayur Devoleena Online Fighting ) संग ऑनलाइन विवाद शुरू हुआ था। जब देवोलिना और मयूर फ्रैक्शन में आए थे। देवोलीना ने एक वीएम लाइक किया था। जिसमें मयूर वर्मा और शेहनाज गिल ( Mayur Shehnaz Gill ) के बीच शादी समारोह का जश्न मनाया जा रहा था। मयूर को देवोलीना की यह हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आई। जिसके बाद से देवोलीना और मयूर में ऑनलाइन युद्ध शुरू हो गया। मयूर वर्मा ने देवालीना द्वारा वीएम लाइक करने पर आपत्ति जताते हुए शिकायत दर्ज करा दी। साथ ही शिकायत की एक कॉपी उन्होंने ट्विटर ( Mayur Post Complaint Copy ) पर पोस्ट कर दी। उन्होंने पोस्ट को शेयर करते हुए देवोलीना के लिए लिखा 'उन्हें काफी समय से देवोलिना के फैंस जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उन्हें कई बार इस बात को इग्नोर कर दिया। लेकिन अब मामले को गंभीरता से लेते हुए उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

इस मामले को देखते हुए देवोलीना ने मयूर वर्मा द्वारा कराई गई कंप्लेंट ( Devoleena Comment On Mayur Complaint ) पर बात करते हुए कहा कि 'मयूर ने यह सब फेम पाने के लिए किया है। यह एक पब्लिसिटी स्टंट है।' देवोलिना ने तो मयूर को पहचाने से भी मना कर दिया है। उनका कहना है कि 'वह जानती तक नहीं कि मयूर कौन है और वह क्यों उन्हें इस विवाद में घसीट रहे हैं।' जिस का जवाब देते हुए मयूर ने बताया कि 'वह नौ टीवी शोज कर चुके हैं और उन्हें किसी फेम या शोहरत की कोई जरूरत नहीं है।' बता दें मयूर शहनाज गिल ( shehnaaz gill ) के शो 'मुझसे शादी करोगे ( Mujhse Shadi Karoge ) में बतौर कंटस्टेंट शो में दिखाई दिए थे।