scriptलॉकडाउन में अपनी मां से दूर हैं ये सेलेब्स, मदर्स डे पर सता रही याद, बयां किया दिल का हाल | Mothers Day: Tv celebs missing their mothers in lockdown | Patrika News

लॉकडाउन में अपनी मां से दूर हैं ये सेलेब्स, मदर्स डे पर सता रही याद, बयां किया दिल का हाल

locationमुंबईPublished: May 10, 2020 11:37:02 am

Submitted by:

Mahendra Yadav

मदर्स डे के मौके पर कलाकारों ने अपनी माताओं को याद किया।

krishna bhardwaj

krishna bhardwaj

भगवान हर जगह नहीं हो सकते, इसलिए उन्होंने मां बनाई। वह हमेशा हमारी देखभाल करती हैं, हमारी जरूरतों, मांगों, नखरों को पूरा करती हैं और हमारे जीवन को बेहतर बनाती हैं। इस मदर्स डे के मौके पर टीवी कलाकारों ने अपनी माताओं को याद किया।


कृष्णा भारद्वाज
‘तेनाली रामा’ के एक्टर कृष्णा का कहना है कि लॉकडाउन की वजह से हम सब अपने घरों में बंद हैं। मुझे मां की बहुत याद आ रही है। मैं उनसे मिल नहीं पा रहा हूं और उनके हाथों के बने स्वाादिष्ट खाने का स्वाद नहीं ले पा रहा हूं, जो वे मेरे लिए पकाती हैं। जब यह लॉकडाउन खत्मे हो जाएगा तो मैं उन्हें कोई ज्वैलरी देना चाहता हूं क्योंकि यह उन्हें बहुत पसंद है।

लॉकडाउन में अपनी मां से दूर हैं ये सेलेब्स, मदर्स डे पर सता रही याद, बयां किया दिल का हाल

चेतन हंसराज

‘अलिफ लैला’ शो के एक्टर चेतन ने कहा—आज मैं जो कुछ भी हूं अपनी मां की वजह से हूं। जब मैं 5 साल का था तो उनको बताया कि मैं मॉडलिंग करना चाहता हूं। उनके प्रयासों के कारण मैंने एक बाल अभिनेता के रूप में 250 से अधिक विज्ञापन किए। मेरी मां की वजह से अभिनय में मेरी दिलचस्पी बढ़ी। मैं उनका बहुत ऋणी हूं। उन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया है। आज तक जब भी मैं कोई शो या फिल्म करता हूं तो वह मुझे उसकी ईमानदार प्रतिक्रिया देता है। मैं उनसे हर चीज के लिए प्यार करता हूं जो उन्होंने मुझे बिना शर्त के दि है।
लॉकडाउन में अपनी मां से दूर हैं ये सेलेब्स, मदर्स डे पर सता रही याद, बयां किया दिल का हाल

स्मिता बंसल
‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ की एक्ट्रेस स्मिता बंसल का कहना है कि हर किसी की जिंदगी में मां का एक खास स्थाान होता है। अब मैं खुद दो बेटियों की मां हूं तो समझ आता है कि क्यों मेरी मां हमारे खाने-पीने को लेकर इतनी सख्त थीं। वे हमेशा मुझे कुछ अलग तरह की स्किल सीखने के लिए प्रेरित करती रहती थीं।


स्नेहा वाघ
‘कहत हनुमान जय श्री राम’ में माता अंजनी का किरदार निभा रहीं स्नेहा वाघ ने कहा,‘माँ का किरदार निभाते हुए आप असली
भावनाओं से भर जाते हैं। मुझे भी बाल हनुमान से बहुत लगाव हो गया है। मैं पता लगाती रहती हूं कि वह ठीक है या नहीं क्योंकि लॉकडाउन बच्चों के लिए काफी मुश्किल है। शूटिंग के दौरान भी मैं उसकी बहुत फिक्र करती हूं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो