'कपिल शर्मा शो' पर भड़के Mukesh Khanna, बोले- 'औरतों के कपड़े पहनकर घटिया हरकत करते हैं मर्द'

By: पवन राणा
| Published: 03 Oct 2020, 06:18 PM IST
'कपिल शर्मा शो' पर भड़के Mukesh Khanna, बोले- 'औरतों के कपड़े पहनकर घटिया हरकत करते हैं मर्द'
'कपिल शर्मा शो' पर भड़के मुकेश खन्ना, बोले- 'औरतों के कपड़े पहनकर घटिया हरकत करते हैं मर्द'

फैंस से बातचीत के दौरान मुकेश ( Mukesh Khanna ) अपने फैंस के सवालों के जवाब दे रहे थे। इस दौरान फैंस ने उनसे कपिल के शो ( The Kapil Sharma Show ) पर नजर नहीं आने की वजह पूछी। इस पर मुकेश ने लम्बे-चौड़े पोस्ट में जवाब दिया। उनका कहना था कि वे खुद इस शो में नहीं गए।

मुंबई। कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' ( The Kapil Sharma Show ) पर पिछले दिनों टीवी धारावाहिक 'महाभारत' के कलाकारों को गेस्ट के रूप में बुलाया गया। शो में 'महाभारत' के कलाकार पुनीत इस्सर, गजेन्द्र चौहान, नीतीश भारद्धाज, गूफी पेंटल और फिरोज खान दिखाई दिए। इसमें भीष्म का रोल करने वाले पॉपुलर एक्टर मुकेश खन्ना ( Mukesh Khanna ) नजर नहीं आए। इसे लेकर कहा जा रहा है कि उन्हें बुलाया नहीं गया। जबकि खुद मुकेश के मुताबिक वे खुद ही नहीं गए। अब मुकेश का कहना है कि 'कपिल शर्मा शो' वाहियात है। इसमें औरतों के कपड़े पहनकर मर्द घटिया हरकत करते हैं और लोग हंसते हैं।

यह भी पढ़ें: — Viral Video पर आए गंदे कमेंट्स पर नोरा फतेही ने लगाई लताड़, टेरेंस ने सुनाई साधु की कहानी

'बुलाया था, मगर गया नहीं'

फैंस से ट्वीटर पर बातचीत के दौरान मुकेश अपने फैंस के सवालों के जवाब दे रहे थे। इस दौरान फैंस ने उनसे कपिल के शो पर नजर नहीं आने की वजह पूछी। इस पर मुकेश ने लम्बे-चौड़े पोस्ट में जवाब दिया। उनका कहना था कि वे खुद इस शो में नहीं गए। उन्हेंं लगता है कि ये शो फूहड़ता से भरा है। डबल मीनिंग जुमले और अश्लीलता से भरा है। मर्द औरतों के कपड़े पहन घटिया हरकतें करते हैं।

यह भी पढ़ें: - यूजर बोला, 'सिनेमाघर खुलें या नहीं, आप तो बेकार ही रहोगे', Abhishek Bachchan ने दिया करारा जवाब

उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, 'इस शो में लोग क्यों हैं हैं करके हंसते हैं मुझे आज तक समझ नहीं आया। एक बंदे को सेंटर में सिंहासन पर बिठा कर रखते हैं। उसका काम है हंसना। हंसी ना भी आए तो भी हंसना। इसके उन्हें पैसे मिलते हैं। पहले इस काम के लिए सिद्धू भाई बैठते थे। अब अर्चना बहन बैठती हैं। काम? सिर्फ हाहाहा करना।' हालांकि बाद में उन्होंने इन पोस्ट्स को डिलीट कर दिया।

डिलीट किए ट्वीट

इसके बाद युधिष्ठिर का रोल निभाने वाले अभिनेता गजेन्द्र चौहान ने एक इंटरव्यू में कहा कि मुकेश को बुलाया ही नहीं गया था। जहां तक पुरुषों के औरतों के कपड़े पहनने की बात है, तो महाभारत में अर्जुन बने अभिनेता ने भी महिलाओं के कपड़े पहन डांस किया था, तब शो क्यों नहीं छोड़ा।