scriptMunawar Faruqui हुआ बेनकाब! आयशा खान के बाद एक्स गर्लफ्रेंड Nazila Sitaishi ने कर दिया बहुत बड़ा खुलासा | munawar-faruqui-exposed-ex-girlfriend-nazila-sitaishi-revealed-shockin | Patrika News
TV न्यूज

Munawar Faruqui हुआ बेनकाब! आयशा खान के बाद एक्स गर्लफ्रेंड Nazila Sitaishi ने कर दिया बहुत बड़ा खुलासा

Nazila Sitaishi Exposed Bigg Boss 17 Contestant Munawar Faruqui: स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ‘बिग बॉस 17’ के घर में बेनकाब हो गए हैं। आयशा खान के बाद एक्‍स गर्लफ्रेंड नाजीला सिताशी ने जो आरोप लगाए है, उसे सुनकर सभी दंग हैं…

Dec 19, 2023 / 05:38 pm

Krishna Pandey

ayesha_khan_nazila_sitaishi_munawar_faruqui.jpg

नाजीला एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जिन्होंने 18 दिसंबर को इंस्टाग्राम लाइव के दौरान कई खुलासे किए।

Munawar Faruqui: मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) लगातार चर्चा में बने हुए है। कॉमेडियन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। मुनव्वर फारुकी एक पॉपुलर सेलिब्रिटी हैं और फैंस के साथ अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ शेयर करते आए हैं। ऐसे अब उन्हें लेकर कई ऐसी बातें सामने आई है, जिन्होंने फैंस का भरोसा तोड़ दिया है।
बिग बॉस 17′ के घर में आयशा खान की एंट्री के बाद हलचल पैदा हो गई है। स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी की एक्‍स गर्लफ्रेंड नाजीला सिताशी ने लाइव आकर बात की। उन्‍होंने कहा कि आयशा सिर्फ एक लड़की नहीं हैं, मुनव्वर की जिंदगी में एक साथ कई लड़कियां रही हैं।
नाजीला एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जिन्होंने 18 दिसंबर को इंस्टाग्राम लाइव के दौरान कई खुलासे किए। उन्होंने आयशा खान के बारे में भी बात की। उन्‍होंने साझा किया कि वह उनके “रिश्ते” से अनजान थी और यह स्पष्ट कर दिया कि वह अब उसके साथ जुड़ी नहीं है।
यह भी पढ़ें

Shah Rukh Khan के घर में आई मुसीबत, पत्नी Gauri Khan पर लगा बड़ा आरोप, बुरी तरह मामले में फंसी

नाजीला सिताशी ने कहा, “मुझे आयशा और मुनव्वर के एक साथ होने की जानकारी नहीं थी। मुझे बिल्कुल अलग कहानी बताई जा रही थी।” उन्‍होंने कहा, ”मुझे यह विश्वास दिलाया गया कि मैं उनके जीवन में एकमात्र महिला थी, जिससे वह प्यार करता था।”
नाजीला ने तब कहा कि यदि आयशा ही इसमें शामिल एकमात्र व्यक्ति होती, तो वह मुनव्वर को माफ करने पर विचार करती, लेकिन ऐसा नहीं है। मुनव्वर की जिंदगी में एक साथ कई लड़कियां रही हैं। मैं चाहती हूं कि लोगों को पता चले कि ऑफ-कैमरा क्या हुआ। आज का एपिसोड देखने के बाद मेरा मुनव्वर से कोई लेना-देना नहीं है।
नाजीला ने स्पष्ट कहा कि यह आखिरी बार है जब वह इस मुद्दे को संबोधित कर रही हैं। उन्‍होंने कहा कि मैं अपने जीवन में इसे कभी स्वीकार नहीं करूंगी। मुझे इस व्यक्ति से कोई लेना-देना नहीं है।”
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8qiolc

Hindi News/ Entertainment / TV News / Munawar Faruqui हुआ बेनकाब! आयशा खान के बाद एक्स गर्लफ्रेंड Nazila Sitaishi ने कर दिया बहुत बड़ा खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो