scriptबेला और माहिर की हुई मौत, पता लगाने में जुटे साथी, यकीन कर पाना मुश्किल | Naagin 3 Shocking Twists Bela Mahir To Be Killed By Tamsi Huge Leap | Patrika News

बेला और माहिर की हुई मौत, पता लगाने में जुटे साथी, यकीन कर पाना मुश्किल

locationमुंबईPublished: Apr 28, 2019 06:14:18 pm

एकता कपूर के पॉपुलर टीवी शो ‘नागिन 3’ ने बेला और माहिर की मौत से नया मोड़ ले लिया है। एकचुअल में बेला और माहिर पानी के बीच में फंस जाते हैं….

Bela And Mahir

Bela And Mahir

एकता कपूर के पॉपुलर टीवी शो ‘नागिन 3’ ने बेला और माहिर की मौत से नया मोड़ ले लिया है। एकचुअल में बेला और माहिर पानी के बीच में फंस जाते हैं। जहां दोनों के पास बचने का सिर्फ एक ही सहारा है जिसे माहिर, बेला को दे देता है। दोनों साथ बिताए पलों को याद करते हैं और फिर दोनों की मौत हो जाती है। शिवानी की भी मौत हो जाती है। वहीं तामसी, सुमित्रा से ये जानना चाहती है कि वो जिस नागरानी से लड़ना चाहती है वो तो बुजुर्ग होगी। हालांकि, सुमित्रा बताती हैं कि नागरानी कभी बुजुर्ग नहीं होगी। तामसी नागमणि के लिए जिद करती हैं। वो लोग बेला और माहिर का पता करने बाबा के पास जाते हैं। तामसी ये जानने के बाद कि बेला का पुनर्जन्म होगा उस बाबा को मार देती है।

Bela And Mahir

बाबा की गुफा में जाते हैं विक्रांत और विशाखा
विशाखा और विक्रांत, बाबा से ये जानने के लिए गुफा में जाते हैं कि बेला और माहिर कहा हैं। लेकिन इससे पहले ही सुमित्रा आकर बाबा को मार देती हैं। बाबा के चेले ने विशाखा और विक्रांत से बताते हैं कि वो लोग नागरानी के बारे में जानने की कोशिश कर रहे थे। बाबा ने कहा कि नागरानी वापस आएगी। शो में दो साल नौ महीने का लीप दिखाया जाता है।

Bela And Mahir

नागमणि से हो सकते हैं श्राप मुक्त
विशाखा और विक्रांत बेला को याद कर रहे होते हैं तो वहीं तामसी, सुमित्रा के साथ वहां जाती है जहां बेला का पुनर्जन्म होने वाला होता है। शो में दिखाते हैं कि एक अंजान आदमी अपनी बीवी के साथ जा रहा होता है। उस आदमी की बीवी को बच्चा होने वाला है। बीच बीहड़ जंगल में पास खड़े लोगों की सहायता से वो आदमी अपनी बीवी को कुटिया में ले जाता है। सुमित्रा, तामसी को कहती है कि वो माना की काफी शक्तिशाली है । अगर वो बेला को जिंदा रहने देती तो वो लोग नागमणि का उपयोग कर अपना श्राप मुक्त हो सकते थे।

पुनर्जन्म के बाद फिर मिलेगी बेला और माहिर
तामसी उन लोगों को कहती है कि जल्द ही बेला वापस आने वाली है तो वहीं वो औरत एक बेटी को जन्म देती हैं जिसकी पीठ पर निशान होता है। दरअसल, बेला को माहिर को बचाते हुए पीठ पर गोली लगी होती है। शो में एक बड़ा चेंज आएगा जो अब माहिर और बेला के पुनर्जन्म के बाद उन लोगों के फिर से मिलने की कहानी के साथ शुरू होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो