script‘उतरन’ फेम नंदीश ऋतिक की फिल्म के साथ करने जा रहे हैं बॉलीवुड में डेब्यू | Nandish Sandhu is going to debut with 'Super 30' movie in Bollywood | Patrika News

‘उतरन’ फेम नंदीश ऋतिक की फिल्म के साथ करने जा रहे हैं बॉलीवुड में डेब्यू

locationमुंबईPublished: Mar 20, 2018 09:10:26 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

नंदीश संधू फिल्म ‘सुपर 30’ में ऋतिक यानी आनंद कुमार के छोटे भाई प्रणव कुमार का किरदार निभाते नजर आएंगे।

'Super 30' movie

‘Super 30’ movie

बॉलीवुड के सुपहरीरो ऋतिक रोशन इनदिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म ‘काबिल’ के बाद वह अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो चुकी है।
‘सुपर 30’ फिल्म के सेट से कई बार ऋतिक का लुक वायरल हो चुका है। बता दें कि फिल्म में ऋतिक के अपोजिट ‘कुमकुम भाग्य’ फेम टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर को साइन किया गया है। वहीं एक और टीवी एक्टर ऋतिक के साथ काम करने जा रहा है। यह एक्टर है नंदीश संधू। पिछले काफी समय से फिल्म में ऋतिक के भाई के किरदार के लिए एक्टर की खोज चल रही थी जो नंदीश संधू पर आकर रुकी।

'Super 30' movie

नंदीश संधू फिल्म ‘सुपर 30’ में ऋतिक यानी आनंद कुमार के छोटे भाई प्रणव कुमार का किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें कि नंदीश को कलर्स चैनल के मशहूर सीरियल ‘उतरन’ से लोकप्रियता मिली थी। नंदीश इस फिल्म के जरिए ही बॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं मृणाल ठाकुर फिल्म में ऋतिक की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं।
‘सुपर 30’ फिल्म बिहार के एक टीचर आनंद कुमार की बायोपिक है। आनंद आईआईटी के लिए बच्चों को फ्री कोचिंग देते हैं। आनंद एक मेथमेटिकल टीचर हैं। उनके पढ़ाए हुए कई बच्चे आज ‘इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी’ में एंट्रेस पास कर चुके हैं। फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं।

'Super 30' movie

वहीं अगर नंदीश संधू के कॅरियर की बात करें तो वह कई सीरियल्स में महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुके है। उन्होंने ‘कस्तूरी’, ‘ख्वाहिश’, ‘कयामत’, ‘हम लड़कियां’, ‘उतरन’, ‘फिर सुबह होगी’ और ‘बेइंतहा’ जैसे कई सीरियल्स में अहम भूमिका निभाई है। फिल्म ‘सुपर 30’ से वह पहली बार बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। नंदीश कहते हैं कि यह उनके लिए बहुत बड़ा मौका है कि उन्हें पहली बार में ही सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ करने का मौका मिल रहा है। ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ 23 नवंबर, 2018 को रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो