script‘इंडियन आइडल 12’ के अपकमिंग एपिसोड्स में दिखेंगी नेहा कक्कड़, इस एक्ट्रेस को मिली जज की कुर्सी | neha kakkar will not be seen in indian idol 12 upcoming episodes jaya | Patrika News
TV न्यूज

‘इंडियन आइडल 12’ के अपकमिंग एपिसोड्स में दिखेंगी नेहा कक्कड़, इस एक्ट्रेस को मिली जज की कुर्सी

इंडियन आइडल 12 की सबसे चहेती जज नेहा कक्कड़ आने वाले एपिसोड्स में नहीं नजर आएंगी। नेहा की जगह सीनियर एक्टर जया प्रदा जज की कुर्सी पर विराजमान होंगी।

Apr 21, 2021 / 09:16 am

Neha Gupta

nehakakkar.png

Neha Kakkar

नई दिल्ली | टीवी का पॉपुलर सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। शो में जितना लोगों को कंटेस्टेंट्स को सुनने में मजा आता है उतना ही इंडियन आइडल के सभी जज की भी डिमांड रहती है। जिसमें सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं नेहा कक्कड़ जो आने वाले एपिसोड्स में नहीं दिखाई देंगी। नेहा शो के अपकमिंग एपिसोड से नदारद रहेंगी। दरअसल, नेहा ने आने वाले एपिसोड्स की शूटिंग नहीं की है, इसलिए वो वीकेंड एपिसोड में नहीं नजर आएंगी। नेहा के फैंस को पहले इस बात से बड़ा झटका लगा था। लेकिन अब इसके पीछे की वजह भी सामने आ गई है।

दूसरे प्रोजेक्ट्स के चलते नेहा नहीं दिखेंगी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा कक्कड़ के किसी दूसरे प्रोजेक्ट्स की डेट्स शो के साथ क्लैश हो रही थीं। जिस कारण नेहा ने इंडियन आइडल के आने वाले एपिसोड नहीं शूट किए हैं। उन्होंने अपने दूसरे वर्क कमिटमेंट्स को पूरा किया और वीकेंड के एपिसोड की शूटिंग मिस कर दी।

 

https://twitter.com/hashtag/IdolSayli?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जया प्रदा बनेंगी जज

नेहा कक्कड़ के ना होने से जज की कुर्सी खाली रहे ऐसा तो शो के मेकर्स होने नहीं देते। इसलिए उन्हें सीनियर एक्ट्रेस जया प्रदा को शो के लिए इनवाइट कर लिया। पिछले दिनों जया प्रदा द कपिल शर्मा शो में भी नजर आई थीं। इस बार जया प्रदा इंडियन आइडल के मंच पर पहुंचेंगी। शो के कुछ प्रोमो रिलीज हुए हैं जिसमें जया प्रदा स्टेज पर एंट्री करती हैं और पूरा मंच उनके स्वागत के लिए सजाया गया है।

प्रोमो में दिखी थीं जया प्रदा

जया प्रदा वैसे तो शो में बतौर गेस्ट एंट्री करेंगी लेकिन नेहा की जज वाली कुर्सी पर भी वो दिखाई देंगी। जया प्रदा सिर्फ कंटेस्टेंट्स के गानों को ही नहीं सुनेंगी बल्कि उसपर डांस करती हुई भी दिखाई देंगी। अब नेहा शो में कब वापसी करेंगी ये देखने वाली होगी।

Home / Entertainment / TV News / ‘इंडियन आइडल 12’ के अपकमिंग एपिसोड्स में दिखेंगी नेहा कक्कड़, इस एक्ट्रेस को मिली जज की कुर्सी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो