scriptक्या नेहा पेंडसे ने छोड़ा ‘भाबी जी घर पर हैं’ शो? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई | Neha Pendse says she is still part of Bhabhi Ji Ghar Par hai | Patrika News

क्या नेहा पेंडसे ने छोड़ा ‘भाबी जी घर पर हैं’ शो? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

locationमुंबईPublished: May 23, 2021 03:26:22 pm

टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ की एक्ट्रेस नेहा पेंडसे को लेकर खबरें थीं कि उन्होंने शो छोड़ दिया है। इसके पीछे उनका लगातार कुछ एपिसोड्स में दिखाई नहीं देना है। अब नेहा ने साफ किया है कि वह शो का हिस्सा हैं और जल्द ही टीवी स्क्रीन पर इस शो में नजर आएंगी।

neha_pendse.png

मुंबई। टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ लोकप्रिय कॉमेडी सीरियल्स में से एक है। इस शो की वजह से इसकी स्टारकास्ट को घर-घर में पहचान मिली है। पिछले दिनो शो के किरदार अनीता भाभी के लिए नई एक्ट्रेस को मौका दिया गया है। जी हां, नेहा पेंडसे अब ये रोल निभा रही हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर उनके शो छोड़ने की खबरें वायरल हो रही हैं। कहा जा रहा है कि शो के हाल ही के कुछ एपिसोड्स में नेहा नजर नहीं आई। अब इन खबरों पर नेहा ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि वह अभी भी शो का हिस्सा हैं।

जल्द लेंगी शूटिंग में हिस्सा
कोरोना लॉकडाउन के चलते अन्य टीवी शोज की तरह ही ‘भाबी जी घर पर हैं’ शो की शूटिंग लोकेशन चेंज की गई है। अब यह शो मुंबई की जगह गुजरात के सूरत में शूट किया जा रहा है। शो के सभी कलाकार और क्रू मेंबर्स बॉयो बबल में रहकर सेफ हैं और शूटिंग जारी है। नेहा का कहना है कि वह भी सूरत पहुंचेगीं और फिर से एपिसोड्स में दिखाई देने लगेंगी। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए नेहा पेंडसे ने स्पष्ट किया कि वह अभी भी शो का हिस्सा हैं। नेहा ने कहा कि वह कई समय से शो में नजर नहीं आई थीं, जिसकी वजह से ये सवाल उठने लगे।’

यह भी पढ़ें

जब नेहा पेंडसे को कहना पड़ा, ‘मैं भी तो वर्जिन नहीं हूं’

सेफ लोकेशन और नेगेटिव रिपोर्ट वाले लोग
नेहा का कहना है कि इस वक्त शूटिंग करना रिस्क लेने से कम नहीं है, लेकिन मैं शूटिंग के लिए उत्साहित हूं। हम शो की शूटिंग एक सेफ लोकेशन में और उन कलाकारों के साथ करेंगे जिनका कोरोना टेस्ट निगेटिव होगा। नेहा का कहना है कि शुरू में दर्शकों ने मेरी तुलना सौम्या से की थी, लेकिन अब उन्हीं दर्शकों ने मुझे स्वीकार कर लिया है। अब मैं भी इस रोल में पूरी तरह फिट हो गई हूं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो