निशा रावल के माथे की हुई सर्जरी, खास दोस्त रोहित वर्मा ने दी सेहत की जानकारी

By: Shweta Dhobhal
| Published: 05 Jun 2021, 12:39 PM IST
निशा रावल के माथे की हुई सर्जरी, खास दोस्त रोहित वर्मा ने दी सेहत की जानकारी
Nisha Rawal Friend Rohit Verma Talk About Her Head Surgery

टीवी एक्टर करण मेहरा की पत्नी निशा रावल के सिर पर गहरी चोट लगी थी। जिसका जिम्मेदार निशा ने पति करण को बताया था। चोट लगने की वजह से निशा के सिर की सर्जरी हुई है। उनके दोस्त रोहित वर्मा ने निशा की हेल्थ को लेकर जानकारी दी।

नई दिल्ली। इन दिनों टीवी का मोस्ट पॉपुलर कपल करण मेहरा और निशा रावल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जहां काफी समय से दोनों के बीच तनाव होने की खबरें सामने आ रही थीं। वहीं करण के खिलाफ निशा द्वारा की गई पुलिस कंप्लेट ने अब उनके टूटते रिश्ते को सबके सामने लाकर रख दिया है। बीते कुछ दिनों पहले निशा रावल ने पति करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज करावाया था। फिर मीडिया के सामने उन्होंने अपने माथे की चोट दिखाई दी थी। साथ ही करण पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। माथे पर चोट लगने की वजह से निशा की सर्जरी हुई है। निशा की हालत के बारें में उनके खास दोस्त रोहित वर्मा ने उनकी हेल्थ की जानकारी दी है।

rohit_2.jpg

निशा रावल की सेहत की जानकारी दी रोहित वर्मा ने

निशा रावल के करीबी दोस्त और फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा ने उनकी सेहत को लेकर जानकारी दी है। रोहित बतातें हैं कि निशा की सर्जरी हो चुकी है और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया है। वह फिलहाल अपने घर पर हैं और आराम कर रही हैं। रोहित ने बताया कि खैरियत की बात यह है कि उन्हें प्लास्टिक सर्जरी नहीं करानी पड़ी।

साथ ही रोहित ने बताया कि निशा की सेहत पहले से काफी बेहतर है। सर्जरी काफी अच्छे ढंग से हुई और डॉक्टर्स ने काफी अच्छे से काम किया। टांके के जरिए घाव को भरा गया है।

 

 

यह भी पढ़ें- 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर करण मेहरा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पत्नी ने लगाया था मारपीट का आरोप

rohit_1.jpg

रोहित वर्मा ने किया था पोस्ट

रोहित वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में निशा रावल को लेकर एक पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि निशा सबसे लचीली और कोमल हैं। वह हमेशा सौहार्दपूर्ण ढंग से परेशानियों का समाधान निकालने में विश्वास रखती हैं। रोहित ने पोस्ट में बताया कि उन्होंने निशा की जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव को काफी पास से देखा है। वह हमेशा ही मुसीबतों में मुस्कुराती हुईं नज़र आई हैं, लेकिन इस बार वह गुस्से में रही। जिसकी वजह से उन्हें शारीरिक रूप से काफी हानि हुई।

यह भी पढ़ें- 6 साल रिलेशनशिप के बाद करण-निशा ने रचाई थी शादी, देखें कपल की अनदेखी वेडिंग फोटोज

सेलेब्स जता रहे हैं बच्चे को लकेर चिंता

रोहित ने आगे लिखा कि ये उन लोगों के लिए है। जो बिना जानकारी के पक्ष लेते हैं। यह समझें बिना कि किसी भी व्यक्ति को इस बात का अधिकार नहीं है कि वह किसी अन्य व्यक्ति को गलत इरादे से छुए या उससे शारीरिक रूप से चोट पहुंचाए। जो बदले में मानसिक आघात का कारण बन जाता है। आपको बतातें चलें कि करण और निशा के बारें में कुछ सेलेब्स खुलकर बात कर रहे हैं। तो वहीं कुछ सेलेब्स की ही चुप्पी साधे बैठे हैं। साथ ही कुछ सेलेब्स ने करण और निशा के बच्चे को लेकर चिंता जाहिर की है।