Pavitra Punia ने खुद ही कर डाला अपना एविक्शन, बताया किस दिन हो जाएंगी घर से बाहर

By: Neha Gupta
| Published: 21 Nov 2020, 10:28 PM IST
Pavitra Punia ने खुद ही कर डाला अपना एविक्शन, बताया किस दिन हो जाएंगी घर से बाहर
Pavitra Punia

  • पवित्रा पुनिया ने किया खुद का एविक्शन
  • बताया किस दिन जाएंगी घर से बाहर
  • पवित्रा ने क्यों खुद को किया घर से बेघर?

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में अब धीरे-धीरे कंटेस्टेंट्स दोस्ती छोड़ते हुए अपने-अपने गेम पर ध्यान दे रहे हैं। सभी को खुद को घर में बचाए रखने के लिए अलग-अलग तरकीब लगानी पड़ रही है। इसी बीच पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने शो में कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर दर्शक भी हैरान रह गए हैं। पवित्रा अभी तक बहुत ही बढ़िया खेलती हुई नजर आ रही हैं लेकिन दूसरी तरफ वो खुद ही अपना एविक्शन करती हुई दिखाई दीं। पवित्रा घर से किस दिन बेघर हो जाएंगी उन्होंने इसका ऐलान कर दिया है।

Bigg Boss 14: वीकेंड का वार में घर से बेघर हो जाएगा ये कंटेस्टेंट, सलमान खान सदस्यों की लगाएंगे क्लास

पिछले दिनों पवित्रा पुनिया और एजाज खान (Eijaz Khan) की लव स्टोरी दर्शकों को बड़ी इंटरेस्टिंग लग रही थी। लेकिन अब एक बार फिर दोनों का एक अलग ही रूप सामने आ रहा है। एजाज घर में बड़ी ही चालाकी से गेम प्लान खेल रहे हैं। उन्हें कब किसे इस्तेमाल करना है इसे वो बखूबी जानते हैं। कभी वो कविता कौशिक को जानबूझकर गुस्सा दिलाते हैं तो कभी पवित्रा से इश्क लड़ाते हुए भी दिखाई दिए। हालांकि अब वो मामला बहुत ही ठंडा पड़ चुका है। शायद यही कारण है कि पवित्रा को लगता है कि वो जल्द ही घर से बाहर हो जाएंगी।

रिसेन्टली, पवित्रा अकेले में खुद से बात करते हुए बताती हुई नजर आई कि मेरी रानी मैं ही हूं, राजा मेरा कोई बन नहीं पाएगा, वो हक नहीं दिया मैंने अभी तक किसी को, फ्यूचर बताऊं, मेरा एविक्शन... अगले हफ्ते नवंबर के आखिरी हफ्ते में, मैं घर से चली जाउंगी क्योंकि सभी मिलकर एक को ही नॉमिनेट करेंगे तो एक ही जाएगा ना। इस तरह से पवित्रा ने अपने आपको बिग बॉस से घर से खुद ही निकाल दिया है। अब ये तो आने वाले एपिसोड में भी पता चलेगा कि पवित्रा की ये भविष्यवाणी कितनी सटीक है?