scriptRahul Mahajan के कुक को कोरोनावायरस पाए जाने से घर मची सनसनी, पत्नी संग खुद को किया क्वारंटाइन | Rahul Mahajan Cook Find Covid-19 Postive Self Isolating With Wife | Patrika News
मनोरंजन

Rahul Mahajan के कुक को कोरोनावायरस पाए जाने से घर मची सनसनी, पत्नी संग खुद को किया क्वारंटाइन

राहुल महाजन ( Rahul Mahajan ) के कुक को हुआ कोरोनावायरस ( Coronavirus )
पत्नी नताल्या महाजन (Natalya Mahajan ) संग खुद को रखा सेल्फ आईसोलेशन में

नई दिल्लीMay 17, 2020 / 08:05 am

Shweta Dhobhal

Rahul Mahajan Cook Find Coronavirus Postive Now He Self Isolating With His Wife

Rahul Mahajan Cook Find Coronavirus Postive Now He Self Isolating With His Wife

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर स्वयंवर रचाने के बाद से लाइम लाइट में आए राहुल महाजन ( Rahul Mahajan ) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों की माने तो इस वक्त राहुल और उनकी पत्नी नताल्या महाजन ( Natalya Mahajan ) सेल्फ-आइसोलेशन में हैं। बताया जा रहा है कि उनके घर में खाना बनाने वाला कुक कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद से उनके घर में हड़कप मच गया है।

 

View this post on Instagram

Memory lane with my queen 👑 @nat_i_m 🥰

A post shared by Rahul Mahajan (@therahulmahajan) on

एक इंटरव्यू के दौरान राहुल ने बताया कि कुक के पॉजिटिव ( Rahul Cook Covid-19 positive ) पाए जाने से नताल्या और वो काफी घबरा गए थे। उनके कुक को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। राहुल ने यह भी बताया कि वह इस बात से काफी परेशान थे कि कहीं वह और उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव ना पाए जाए। लेकिन कुछ वक्त के बाद महसूस किया कि किसी को भी डर का शिकार नही होना चाहिए। इस वक्त बस वह यही प्रार्थना कर रहे हैं कि उनका कुक जल्दी से ठीक हो जाए।

बता दें गेम शो बिग बॉस ( Bigg Boss ) फेम कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ( Devoleena Bhattacharjee ) का कुक भी कोरोनावायरस पॉजिटिव (Corvid-19 Positive ) पाया गया है। जिसके बाद से उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रख लिया है। कुक के पॉजिटिव पाने पर देवोलीना ने लिखा था कि उन्होंने अपने आपको सेल्फ-आइसोलेशन में रखना पड़ रहा है। यह उनसे नहीं हो रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि पांच महीने में यह चार बार हुआ है। कि वह चार दीवारों से बाहर नहीं जा पा रही हैं। बता दें बिग बॉस में उनकी पीठ में लगी चोट के चलते उन्हें बेड रेस्ट करने के लिए बोल दिया गया था। जिसकी वजह से उन्हें शो को बीच में ही छोड़ कर जाना पड़ा था। फिलहाल, देवोलीना ने बाहर नहीं जा रही हैं और घर पर ही रहकर अपना ध्यान रख रही हैं।

Home / Entertainment / Rahul Mahajan के कुक को कोरोनावायरस पाए जाने से घर मची सनसनी, पत्नी संग खुद को किया क्वारंटाइन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो