scriptRahul Vaidya को लेकर यूजर्स बोले- गरीबों का आसिम रियाज, क्यों छिड़ी दोनों के फैंस में जंग? | rahul vaidya and asim riaz fans fight on twitter on copying hoodie | Patrika News

Rahul Vaidya को लेकर यूजर्स बोले- गरीबों का आसिम रियाज, क्यों छिड़ी दोनों के फैंस में जंग?

Published: Nov 13, 2020 09:06:03 pm

Submitted by:

Neha Gupta

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और आसिम रियाज के फैंस के बीच जोरदार टक्कर हो गई है। दरअसल, राहुल ने हाल ही में एक ऐसा हुडी पहन लिया जो बिल्कुल असीम रियाज के पहने हुए हुडी जैसा है।

Asim Riaz and Rahul Vaidya

Asim Riaz and Rahul Vaidya

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को काफी पसंद किया जा रहा है। जिस दिन से उन्होंने नेशनल टेलिवीजिन पर अपने गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) का प्रपोज किया है तब से उनकी लोग और भी ज्यादा पसंद करने लगे हैं। वहीं बिग बॉस में उन्होंने जान कुमार सानू को लेकर नेपोटिज्म का मुद्दा भी उठाया था। जिसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था। वहीं अब वो एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में हैं। जिसका कारण उनका आउटफिट है। दरअसल, राहुल ने हाल ही में एक ऐसा हुडी पहन लिया जो बिल्कुल असीम रियाज के पहने हुए हुडी जैसा है। जिसपर दोनों के फैंस आमने सामने आ गए हैं।

https://twitter.com/hashtag/BiggBoss14?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

राहुल वैद्य को आसिम रियाज के फैंस ट्विटर पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। द खबरी ने अपने ट्विटर पर राहुल और आसिम की फोटो साझा करते हुए कॉपी लिखा। जिसके बाद यूजर्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया। कोई राहुल को कॉपीकैट बोल रहा है तो कोई आसिम से उनका कंपेयर कर मजाक बना रहा है। राहुल वैद्य की पीले रंग की हुडी हुबहू आसिम जैसी ही नजर आ रही है।

https://twitter.com/hashtag/RahulVaidya?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जिसपर एक यूजर ने राहुल को सपोर्ट करते हुए लिखा- हां क्योंकि वो आसिम से बहुत बेहतर है और राहुल का फैन बेस उससे काफी ज्यादा है। तो वहीं आसिम के फैन ने कमेंट करते हुए कहा- शुक्र मनाओ आसिम नहीं है इसके सीजन में वरना जिसने शुक्ला जैसे बंदे का जीना मुहाल कर दिया था तो फिर ये तो कुछ भी नहीं है।

https://twitter.com/loverboybc47/status/1326910855213162506?ref_src=twsrc%5Etfw

आसिम रियाज और राहुल वैद्य के फैंस के बीच जोरदार टक्कर हो गई है। कई यूजर्स राहुल को ट्रोल भी कर रहे हैं वहीं कुछ उन्हें अच्छा गेम खेलने को लेकर सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। वो राहुल को बहुत स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बता रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो