scriptRahul Vaidya ने घर पहुंचते ही दिशा परमार के साथ की Pawri, बोले- ये मेरा घर है और ये मेरे..’, वीडियो हुआ वायरल | rahul vaidya shared pawri video with disha parmar and friends bigg bos | Patrika News

Rahul Vaidya ने घर पहुंचते ही दिशा परमार के साथ की Pawri, बोले- ये मेरा घर है और ये मेरे..’, वीडियो हुआ वायरल

Published: Feb 23, 2021 06:23:44 pm

Submitted by:

Neha Gupta

राहुल वैद्द ने घर पहुंचकर की पावरी
दिशा परमार और दोस्तों के साथ शेयर किया वीडियो
राहुल ने दिशा को बताया जीवन की दिशा

Rahul Vaidya with Disha Parmar

Rahul Vaidya with Disha Parmar

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) खत्म हो चुका है और उसी के साथ सभी कंटेस्टेंट्स अपने-अपने घर पहुंच चुके हैं। इसी बीच बिग बॉस 14 के रनरअप रहे सिंगर राहुल वैद्द ने अपने घर पर शानदार पार्टी की। राहुल ने भले ही ट्रॉफी अपने नाम ना की हो लेकिन उन्होंने फैंस का दिल बखूबी जीता है। पिछले दिनों वो लगातार ट्विटर पर ट्रेंड करते रहे और उनके फैंस ने उन्हें बाजीगर बताया। वहीं यशराज मुखाटे द्वारा बनाया गया रैप पावरी हो रही है (Pawri Ho Rahi Hai) में राहुल वैद्द (Rahul Vaidya) ने भी हिस्सा लिया। इस ट्रेंड को राहुल ने भी अपने स्टाइल में बताया।

राहुल वैद्द ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और बताया कि वो किस तरह घर पहुंचने के बाद जमकर पार्टी कर रहे हैं। राहुल के साथ उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) भी नजर आई जो उनके घर आने की खुशी में बेहद ही खुश नजर आईं। वीडियो में राहुल वैद्द ने कहा- ये मेरा घर है, ये मेरे दोस्त हैं और यहां हमारी पावरी हो रही है।

https://twitter.com/hashtag/BiggBoss14?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

व्हाइट और ब्लू पोल्का डॉट ड्रेस में दिशा बेहद ही खूबसूरत नजर आईं। बिग बॉस में राहुल की लंबी जर्नी के बाद उनके घरवाले और दोस्त बेहद ही खुश नजर आए। राहुल का जोरदार स्वागत किया गया। कई सारे वीडियोज सामने आए हैं जिसमें राहुल मस्ती करते और केक काटते हुए दिखाई पड़ रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/cutie?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके अलावा राहुल की उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस दिशा परमार के साथ कुछ फोटोज भी वायरल हो रही हैं। गौरतलब हो कि राहुल ने नेशनल टीवी पर शो के अंदर दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था। उसके बाद से ही इस क्यूट जोड़ी को साथ देखने के लिए फैंस बेकरार थे। एक इंटरव्यू के दौरान राहुल ने अपनी शादी को लेकर भी मुहर लगाई थी। उन्होंने कहा था कि अगर मेरी मां ने जून में हमारी शादी की प्लानिंग की है तो जरूर होगी। मैं अपनी सोलमेट दिशा परमार से मिल चुका हूं। वो मेरी फैमिली के साथ फिनाले में बैठी थीं। मेरे पास बहुत अच्छा करियर है, इतने सारे फैंस हैं, बहुत अच्छी लड़की है और लाइफ में क्या चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो