ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुई Bharti Singh की शादी को लेकर राजू श्रीवास्तव ने किया बड़ा खुलासा, कहा- उस दिन भी जमकर...

By: Neha Gupta
| Published: 22 Nov 2020, 03:10 PM IST
ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुई Bharti Singh की शादी को लेकर राजू श्रीवास्तव ने किया बड़ा खुलासा, कहा- उस दिन भी जमकर...
Raju Srivastava on Bharti Singh

  • भारती सिंह के ड्रग्स लेने पर बोले राजू श्रीवास्तव
  • शादी का किस्सा साझा कर बताया सच
  • कॉमेडी करने के लिए ड्रग्स लेने पर उठाया सवाल

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में ड्रग केस (Drug case) की छानबीन करते हुए एनसीबी बॉलीवुड स्टार्स और टीवी सितारों तक पहुंच चुकी है। हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa)को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उनके घर से गांजा बरामद करने और उसका सेवन करने को लेकर गिरफ्तार किया है। भारती के फैंस से लेकर सेलेब्स भी इस बात से हैरान हैं कि सबको हंसाने वाली कॉमेडियन इस तरह से ड्रग केस में फंस सकती है। इसी बीच फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने भी हैरानी जताते हुए भारती की शादी का एक किस्सा शेयर किया है।

Pavitra Punia ने खुद ही कर डाला अपना एविक्शन, बताया किस दिन हो जाएंगी घर से बाहर

राजू श्रीवास्तव ने ड्रग्स लेने पर उठाया सवाल

राजू श्रीवास्तव ने हाल ही में भारती सिंह के ड्रग्स केस में गिरफ्तार होने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मैं खुद ये खबर सुनकर बहुत हैरान हुआ था कि ये कैसे हो सकता है। लेकिन जब खुद भारती ने इस बात को स्वीकार कर लिया तो बिल्कुल चौंक गया। ऐसा क्यों हो रहा है बॉलीवुड में समझ नहीं पा रहा हूं। मैं भारती को जानता हूं कभी भी नहीं लगा कि कॉमेडी के लिए इसकी जरूरत पड़ रही है। क्यों ये सब लेते हैं ये लोग? मैंने भारती के साथ काम किया है और उनकी शादी में भी शामिल हुआ था। अब समझ आ रहा है कि वहां क्या हो रहा था। शादी में खूब डांस हुआ था। रात भर सभी डांस करते रहे और मस्ती मजाक चलता रहा। ये कैसे हो रहा था अब पता चला मुझे। तब मैंने ये कभी नहीं सोचा लेकिन अब सब समझ पा रहा हूं।

घर से बरामद हुआ था गांजा

बता दें कि भारती और हर्ष के घर पर ही नहीं बल्कि उनके ऑफिस पर भी एनसीबी ने छापा मारा था। दोनों के घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया था। उसके बाद उन्हें हिरासत में लिया गया था। जांच एजेंसी की पूछताछ के दौरान भारती और हर्ष ने ये माना है कि वो ड्रग्स का सेवन करते हैं।