Rakhi Sawant ने अभिनव शुक्ला को बताया ठरकी, तो पत्नी रुबीना दिलैक बोलीं- थप्पड़ मारकर चली जाऊंगी अगर..

By: Neha Gupta
| Published: 05 Feb 2021, 02:05 PM IST
Rakhi Sawant ने अभिनव शुक्ला को बताया ठरकी, तो पत्नी रुबीना दिलैक बोलीं- थप्पड़ मारकर चली जाऊंगी अगर..
Rakhi Sawant and Rubina Dilaik

  • राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला को बताया ठरकी
  • गुस्से में रुबीना दिलैक ने खोया अपना आपा
  • बोलीं- थप्पड़ मारकर चली जाऊंगी अगर इज्जत नहीं करती

नई दिल्ली | बिग बॉस में इन दिनों राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिल रही है। गौरतलब हो कि राखी ने अभिनव के साथ फ्लर्ट करते हुए अपनी हदें पार कर दी थीं जिसके बाद रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी कई बार उन्हें लताड़ लगा चुकी हैं। हालांकि राखी भी चुप नहीं बैठ रही हैं। बीते एपिसोड में देखने को मिला कि राखी अपना गुस्सा अभिनव शुक्ला पर निकालती हैं और उन्हें ठरकी कहती हैं।

गुरुवार को देखने को मिला कि राखी सावंत गुस्से में अभिनव से कहती हैं कि तुम ठरकी हो। वहीं अभिनव शुक्ला भी राखी को गंध बताते हैं। वो राखी को कहते हैं कि तुम वाहियात औरत हैं। इस दौरान अभिनव की पत्नी रुबीना दिलैक भी गुस्से में नजर आती हैं। वो बोलती हैं कि इसकी हिम्मत कैसे हुई ये बोलने की? रुबीना इस कदर अपना आपा खो बैठती हैं और राखी पर बाल्टी भर पानी फेंक देती हैं। इसके बाद रुबीना निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) से बात करते हुए बोलती हैं कि अगर मैं उनकी इज्जत नहीं करती तो थप्पड़ मारकर शो से चली जाती। राखी भी कहती हुई दिखाई देती हैं कि अब तक मैं सबके साथ बहुत अच्छी थी अब बताती हूं सबको। वो अभिनव को बीवी के इशारों पर नाचने वाला पति भी कहती हैं।

बता दें कि राखी के अलावा देवोलीना भट्टाचार्जी का भी गुस्सा बिग बॉस के अंदर देखने को मिला। देवोलीना का अर्शी पर इस कदर गुस्सा दिखाई दिया कि उन्होंने उनका खाना तक फेंक दिया। इसके अलावा देवोलीना ने कई बर्तन भी तोड़ डाले। अर्शी के देवोलीना के घरवालों के बारे में कुछ कहने पर वो आग बबूला दिखाई दीं। अर्शी के अलावा देवोलीना का गुस्सा रुबीना दिलैक पर भी देखने को मिला।