scriptघर का बाथरूम बंद होने के बाद Rakhi Sawant ने खुले में नहाया, राहुल और अली ने की मदद.. बोलीं- मैं ऐसे कभी नहीं नहाई | rakhi sawant takes bath in garden area from rahul vaidya and aly goni | Patrika News

घर का बाथरूम बंद होने के बाद Rakhi Sawant ने खुले में नहाया, राहुल और अली ने की मदद.. बोलीं- मैं ऐसे कभी नहीं नहाई

Published: Jan 27, 2021 04:30:52 pm

Submitted by:

Neha Gupta

घर का बाथरूम बंद होने के बाद राखी ने गार्डन एरिया में किया स्नान
अली गोनी और राहुल वैद्द ने राखी को लगाया शैम्पू
राखी बोलीं- पहली बार ऐसे नहा रही हूं

Bigg Boss 14

Bigg Boss 14

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में हर रोज एक नया ड्रामा सामने आता है। घर में राखी सावंत (Rakhi Sawant) लोगों का जबरदस्त इंटरटेनमेंट कर रही हैं। राखी अलग-अलग तरह से दर्शकों का मनोरंजन करने में लगी रहती हैं। वो कभी जूली बन जाती हैं तो कभी अभिनव शुक्ला के लिए पूरे शरीर में टैटू बनवा लेती हैं। अब राखी घर का बाथरूम होने के कारण खुले में नहाने भी लग गईं। शो में इन दिनों घर के कुछ एरिया को जब्त कर लिया गया है। जिसके कारण कंटेस्टेंट को काफी परेशानी हो रही हैं। इन्ही में से एक बाथरूम एरिया भी है हालांकि राखी ने इसकी भी तरकीब निकाल ली।

बिग बॉस 14 शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें राखी सावंत गार्डन एरिया में बैठी हुई हैं। वो पानी की बाल्टी लेकर आती हैं और फिर राहुल वैद्य और अली गोनी नहलाने लगते हैं। राहुल राखी के सिर पर शैम्पू लगाते हैं और फिर अली कंडीशनर लगाने लगते हैं। इस दौरान राखी को पानी डालकर नहलाया भी जाता है।

https://twitter.com/hashtag/RakhiSawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

राखी कहती हैं कि पानी बहुत ठंडा है। अली कहते हैं कि आपको नहलाकर तो हमारे सौभाग्य खुल गए। इसके बाद राखी बोलती हैं कि मैं पहले ऐसे कभी नहीं नहाई हूं। शो से राखी का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है।

जहां एक तरफ राखी के इस इंटरटेनमेंट की फैंस तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कई यूजर्स इसे चीप बता रहे हैं। उनका कहना है कि राखी अब बहुत नीचे तक चली गई हैं। साथ ही बिग बॉस के मेकर्स को लेकर भी लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा है। लोगों का कहना है कि अब बिग बॉस में कुछ भी दिखाया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो