scriptरुबीना दिलैक का माइकल जैक्सन स्टाइल में डांस वायरल, पिता का मनाया जन्मदिन और स्वस्थ रहने के दिए टिप्स | rubina dilaik michael jackson video father birthday healthy tips video | Patrika News
TV न्यूज

रुबीना दिलैक का माइकल जैक्सन स्टाइल में डांस वायरल, पिता का मनाया जन्मदिन और स्वस्थ रहने के दिए टिप्स

रुबीना दिलैक ने हाल ही में कोरोनाकाल को देखते हुए फैंस को हेल्दी रहने के टिप्स दिए। साथ ही उनका माइकल जैक्सन स्टाइल भी वायरल हो रहा है। रुबीना इन दिनों शिमला में हैं और उन्होंने अपने पिता का जन्मदिन भी मनाया।

Apr 27, 2021 / 02:00 pm

Neha Gupta

rubina_dilaikk.jpg

Rubina Dilaik with Family

नई दिल्ली | टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक हर तरफ छाई रहती हैं। बिग बॉस 14 की विनर बनने के बाद से उनकी पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है। रुबीना के फोटोज और वीडियोज झट से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। कोरोनाकाल के बीच रुबीना ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो खुद को स्वस्थ रखने पर जोर दे रही हैं। रुबीना अपने तरीके से एक्सरसाइज करती हुई दिख रही हैं। रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर किया और कहा कि आज के वक्त में खुद को हेल्दी रखना बहुत जरूरी है।

https://twitter.com/hashtag/RubinaDilaik?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपने पिता का जन्मदिन मनाया जिसकी तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। रुबीना ने अपने पापा का 60वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। जिसमें उनके साथ अभिनव शुक्ला भी नजर आ रहे हैं। रुबीना वैसे तो लगातार शूट्स में बिजी हैं। लेकिन उन्होंने अपने परिवार के साथ शिमला में उनका जन्मदिन मनाया है।

https://twitter.com/DilaikShakuntla?ref_src=twsrc%5Etfw

रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वो अपने परिवार और पति अभिनव के साथ नजर आ रही हैं। रुबीना ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- हैप्पी 60 डियर डैड। रुबीना द्वारा शेयर की हुई पहली तस्वीर में उनके माता-पिता दिख रहे हैं। वहीं एक फोटो में रुबीना अपनी फैमिली के साथ बैठी हुई हैं और केक भी रखा हुआ है। एक तस्वीर में सभी केक खाते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। शिमला की खूबसूरत वादियों में रुबीना एक बार फिर अभिनव के साथ वक्त बिता रही हैं।

https://twitter.com/gopaldilaik1?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपना एक डांसिंग स्टाइल फैंस के साथ शेयर किया था। वीडियो में रुबीना साड़ी पहने हुए मूनवॉक करती दिख रही हैं। माइकल जैक्सन की स्टाइल में रुबीना का ये अंदाज फैंस को खूब भा रहा है। उनका ये मूनवॉक वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रुबीना के इस माइकल जैक्सन स्टाइल के साथ उनकी फ्लोरल प्रिंट की पिंक कलर की साड़ी सुंदरता में चार चांद लगा रही है। इस वीडियो को रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसे उनके फैंस ट्विटर पर भी वायरल कर रहे हैं।

https://twitter.com/RubiDilaik?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / TV News / रुबीना दिलैक का माइकल जैक्सन स्टाइल में डांस वायरल, पिता का मनाया जन्मदिन और स्वस्थ रहने के दिए टिप्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो