Rubina Dilaik ने इस वजह से बॉलीवुड में नहीं किया काम, डायरेक्टर ने कहा था- मन करता है तुम्हारे मुंह पर फार्ट कर दूं

By: Sunita Adhikari
| Published: 16 Oct 2020, 05:12 PM IST
Rubina Dilaik ने इस वजह से बॉलीवुड में नहीं किया काम, डायरेक्टर ने कहा था- मन करता है तुम्हारे मुंह पर फार्ट कर दूं
Rubina Dilaik

  • जब रुबीना से पूछा गया कि उन्होंने कभी बॉलीवुड में आने का क्यों नहीं सोचा? तो इस पर एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री की कड़वी सच्चाई को उजागर करते हुए खुद के साथ हुई बदसुलूकी के बारे में बताया।

नई दिल्ली: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों बिग बॉस 14 में नजर आ रही हैं। रुबीना पिछले 12 साल सालों से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। उन्होंने सीरियल छोटी बहू से अपने करियर की शुरुआत की थी। इन दिनों टीवी एक्टर्स बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा रहे हैं। ऐसे में जब रुबीना से पूछा गया कि उन्होंने कभी बॉलीवुड में आने का क्यों नहीं सोचा? तो इस पर एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री की कड़वी सच्चाई को उजागर करते हुए खुद के साथ हुई बदसुलूकी के बारे में बताया।

Big Boss 14: गौहर खान पर आया एजाज खान का दिल, एक्ट्रेस की हॉटनेस पर हुए फिदा

टीवी एक्टर्स के साथ नीचा व्यवहार

बिग बॉस में एंट्री करने से पहले रुबीना ने सिद्धार्थ कनन के साथ हुई अपनी बातचीत में बताया, '6 साल पहले तक मैं बॉलीवुड में काम करना चाहती थी। इसलिए मैं कई मीटिंग्स में भी गई। कई लोगों से मुलाकात की। लेकिन मेरा एक्सपीरियंस अच्छा नहीं रहा। टीवी के लोगों को नीची नजर से देखा जाता है। वह पूछते हैं, टीवी एक्टर है? कौन से शो में काम किया है? हमने तो नहीं देखा आपको। आपके पास कौन सी कार है? इस तरह के सवाल किए जाते हैं। इन चीजों को लेकर आपको जज किया जाता है। स्क्रीन टेस्ट तो आखिर में आती है।'

Anita Hassanandani को पति रोहित ने रोमांटिक अंदाज में एनिवर्सरी की बधाई दी, तस्वीर हुई वायरल

View this post on Instagram

Don’t trade your authenticity for Approval

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

इसके बाद रुबीना ने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का नाम न शेयर करते हुए बताया कि 'उनका नाम फिल्म इंडस्ट्री के बड़े नामों में आता है। एक बार मैं उनके पास गई थी। उन्होंने मुझे एक फिल्म के बारे में पूछा जो उनकी थी। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैंने वो फिल्म देखी है? मैंने उन्हें जवाब दिया नहीं। डायरेक्टर ने मुझसे कहा, सच में? तुम्हें नहीं मालूम कि मैंने क्या काम किया है? उसके बाद उसने कहा, मेरा दिल चाह रहा है कि मैं तुम्हारे चेहरे पर फार्ट (पाद) करूं'।

रुबीना ने आगे कहा कि 'उस वक्त मुझे ऐसा महसूस हुआ कि क्या मैंने ठीक सुना है? वो हंस रहा था। उसके बाद वो कहने लगे कि तुम्हें पता है मैंने क्या किया है? तुम जानती हो मैं कौन हूं? तुम्हें पता है तुम्हें कौन चांस देने वाला है? डायरेक्टर की इन बातों को सुनकर मैं महसूस हुआ कि मैं यहां से भागना चाहती हूं। मैं ऐसे लोगों के साथ काम नहीं कर सकती हूं। क्योंकि मैं ऐसी नहीं हूं।' आपको बता दें कि रुबीना इन दिनों बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं। फैंस उन्हें पूरा सपोर्ट कर रहे हैं।