scriptटीवी की संस्कारी बहू रुबीना दिलैक कभी दिखती थीं ऐसी, अब बोल्ड फोटोज़ से लगाती हैं सोशल मीडिया पर आग | Rubina Dilaik transformation pictures will shock you | Patrika News
TV न्यूज

टीवी की संस्कारी बहू रुबीना दिलैक कभी दिखती थीं ऐसी, अब बोल्ड फोटोज़ से लगाती हैं सोशल मीडिया पर आग

रुबीना दिलैक ने ‘बिग बॉस 14’ का खिताब अपने नाम किया है
सोशल मीडिया पर रुबीना की बोल्ड तस्वीरें वायरल होती रहती हैं
लेकिन रुबीना की पुरानी तस्वीरों को देखकर उनको पहचानना मुश्किल है

नई दिल्लीMar 03, 2021 / 11:19 am

Sunita Adhikari

rubina_dilaik_1.jpg

rubina dilaik

नई दिल्ली: टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस 14 का खिताब अपने नाम किया है। रुबीना ने राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और राखी सावंत जैसी दमदार कंटेस्टेंट्स को पछाड़कर जीत हासिल की थी। उन्हें फैंस द्वारा काफी सपोर्ट मिला। आए दिन उनका नाम ट्रेंड करता था। रुबीना को फैंस का प्यार इसलिए भी मिला क्योंकि वह टीवी के कई हिट सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। टीवी शोज़ में जहां वह एक संस्कारी बहू के रूप में नजर आती हैं तो वहीं, सोशल मीडिया पर उनका बोल्ड अंदाज चर्चा में रहता है।
rubina_dilaik2.jpg
कई खिताब किए अपने नाम

हिमाचल प्रदेश की रहने वाली रुबीना ने अपने पढ़ाई शिमला से की है। स्कूली दिनों में वह नेशनल लेवल की डिबेट चैंपियन भी रह चुकी हैं। वहीं, कम लोग ही ये जानते हैं कि रुबीना साल 2006 में मिस शिमला रह चुकी हैं। इसके साथ ही, साल 2008 में वह मिस नॉर्थ इंडिया पेजेंट की विजेता रही थीं।
rubina_dilaik4.jpg
एक्टिंग में आजमाया हाथ

इसके बाद रुबीना ने एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाई। साल 2008 में उन्हें टीवी सीरियल छोटी बहू में काम करने का मौका मिला। इस सीरियल में वह लीड रोल में थीं। उनके कैरेक्टर का नाम राधिका था। सीरियल में उन्होंने एक बहुत ही सीधी-सादी संस्कारी बहू का रोल किया था। शो में उनका लुक भी काफी अलग था। अगर आप आज के वक्त से उन्हें कम्पेयर करेंगे तो उन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल है।
rubina_dilaik3.jpg
किन्नर बहू का किया रोल

‘छोटी बहू’ सीरियल हिट रहा और इससे रुबीना को टीवी इंडस्ट्री में अच्छी-खासी पहचान मिल गई थी। इस सीरियल के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसके बाद वह सास बिना ससुराल और पुनर्विवाह जैसे शोज़ में नजर आईं। लेकिन सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी रुबीना को कलर्स टीवी के सीरियल शक्ति से मिली। इस सीरियल में वह एक किन्नर बहू के रोल में नजर आई थीं।
rubina_dilaik1.png
हॉट फोटोज़ से ढाती हैं कहर

‘शक्ति’ सीरियल में रुबीना के किरदार का सौम्या था। उनका ये सुपरहिट रहा और इससे उन्हें खूब फेम मिला। इस सीरियल में भी रुबीना ने एक संस्कारी बहू का रोल प्ले किया था। लेकिन टीवी शोज़ से इतर सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक अपनी बोल्ड अदाओं से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। कभी हॉट ड्रेसेज़ में तो कभी बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर रुबीना फैंस के होश उड़ा देती हैं। उनके परफेक्ट फिगर की फैंस काफी तारीफ करते हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा था जब रुबीना काफी अलग दिखती थीं। सोशल मीडिया पर उनकी कई पुरानी तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं। इन तस्वीरों में उनका लुक बिल्कुल अलग नजर आता है।
rubina_dilaik5.jpg
जारी है जीत की पार्टी

खैर, इन दिनों रुबीना अपनी जीत को खूब एंजॉय कर रही हैं। आए दिन ‘बिग बॉस 14’ जीतने की खुशी में वह पार्टी करती नजर आती हैं। उनके साथ उनके पति अभिनव शुक्ला भी दिखाए देते हैं। हाल ही में राहुल महाजन में अपने घर में पार्टी रखी थी, जिसमें रुबीना, अभिनव, निक्की तंबोली और अर्शी खान शामिल हुए थे।
rubina.jpg

Home / Entertainment / TV News / टीवी की संस्कारी बहू रुबीना दिलैक कभी दिखती थीं ऐसी, अब बोल्ड फोटोज़ से लगाती हैं सोशल मीडिया पर आग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो