scriptरुबीना दिलैक का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, हैकर ने किया ये काम | Patrika News
TV न्यूज

रुबीना दिलैक का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, हैकर ने किया ये काम

Rubina Dilaik Twitter Account Hacked: एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। अब एक्ट्रेस ने फैंस से उनके हैक हुए अकाउंट की रिपोर्ट करने की रिक्वेस्ट की है।

मुंबईMay 24, 2024 / 02:45 pm

Prateek Pandey

Rubina Dilaik Twitter Account Hacked

Rubina Dilaik Twitter Account Hacked

हाल ही में मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्क्रीनशॉट भेजकर फैंस को चौंका दिया। एक्ट्रेस ने पोस्ट में अपने ट्विटर अकाउंट के लॉगइन पेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। उन्होंने बताया कि उनका अकाउंट हैक हो गया है।

हैक हुआ रुबीना दिलैक का ट्विटर अकाउंट (Rubina Dilaik Twitter Account Hacked)

‘छोटी बहू’ से फैंस के बीच में मशहूर रुबीना दिलैक की एक लेटेस्ट पोस्ट ने फैंस को चौंका दिया है। रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने इंस्टाग्राम के लेटेस्ट पोस्ट में बताया कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। रुबीना ने साथ ही फैंस से उनके अकाउंट से एंगेज ना रहने की रिक्वेस्ट की है।
एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- “मेरा X (ट्विटर) अकाउंट हैक हो गया है! प्लीज एंगेज ना करें और प्लीज ‘रिपोर्ट इट एज हैक’ करें”। हैकर ने रुबीना की प्रोफाइल फोटो हटाकर उनके यूजरनेम के साथ भी छेड़छाड़ की है।
Rubina Dilaik Twitter Account Hacked
Rubina Dilaik Twitter Account Hacked

अभिनव शुक्ला ने भी किया पोस्ट

रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- ‘यह आपको इंफॉर्म करने के लिए है कि रुबीना का X अकाउंट हैक हो गया है’। प्लीज हैकर को रिप्लाई ना करें, एंगेज और रिएक्ट ना करें।’
Abhinav Shukla

Hindi News/ Entertainment / TV News / रुबीना दिलैक का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, हैकर ने किया ये काम

ट्रेंडिंग वीडियो