script रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना एक साथ हो जाते हैं अनकंफर्टेबल, क्या अनुपमा में अब नहीं दिखेगी ये जोड़ी? | Rupali Ganguly and Gaurav Khanna become uncomfortable together during anupama serial shoot | Patrika News

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना एक साथ हो जाते हैं अनकंफर्टेबल, क्या अनुपमा में अब नहीं दिखेगी ये जोड़ी?

locationमुंबईPublished: Feb 12, 2024 06:42:23 pm

Submitted by:

Suvesh Shukla

स्टार प्लस का सबसे फेमस शो ‘अनुपमा’ को लेकर चौकाने वाली बात सामने आई है। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना एक साथ शूटिंग के दौरान अनकंफर्टेबल महसूस करने लगे हैं। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला…

Rupali Ganguly and Gaurav Khanna become uncomfortable together during anupama serial shoot
रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना।
स्टार प्लस का फेमस टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ के सबसे पसंदीदा किरदार अनुपमा और अनुज को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। सीरियल में रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दावा किया जा रहा है कि टीआरपी में नंबर वन रहने वाले इस शो में बड़ा फेरबदल हो सकता है।
क्या रूपाली और गौरव के बीच कुछ ठीक नहीं है?

शो में अनुज-अनुपमा के अलग होने के बाद प्रशंसक दोनों को एक साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा, एक्टर सोशल मीडिया पर एक साथ कोई तस्वीर भी पोस्ट नहीं कर रहे हैं। अब एक्स की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों अब एक साथ शूटिंग करने में काफी असहज हैं। फिल्म और टेलीविजन समीक्षक, सलिल सैंड ने अनुज-अनुपमा के नए सीन को लेकर अपनी बात इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।
नए सीन में, हम अनुपमा और अनुज को पिछले कुछ सालों से उनके रिश्ते में जो कुछ भी हुआ था उसके बारे में बात करते हुए देखते हैं। सलिल सैंड को लगता है कि दोनों एक साथ शूटिंग करने में असहज हैं और यह स्क्रीन पर भी दिखाई देता है। हालांकि, उन्होंने ऐसा क्यों कहा है ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है।
उन्होंने लिखा कि "यह इतना स्पष्ट है कि #RupaliGanguly और #GauravKhanna दोनों एक साथ शूटिंग करने में बहुत असहज हैं!! बॉस कैमरा कभी झूठ नहीं बोल सकता!! अब इसे ज्यादा बोला तो गॉसिप वाला सीन होगा!! बेस्ट कीप क्वाइट!! #अनुपमा माता की जय हो!!"
हम नहीं जानते कि सच्चाई क्या है? हम रूपाली या गौरव के इसपर अपनी बात कहने का इंतजार करेंगे। लेकिन इस पोस्ट के बाद लोग कई तरह की अटकलें लगा रहे हैं। सवाल ये खड़ा होता है कि अगर ये बात सही है तो क्या दोनों फिर भी साथ काम करेंगे या नहीं?

ट्रेंडिंग वीडियो