उंगली दिखाने पर सलमान खान का Rubina Dilaik पर फूटा गुस्सा, कहा- ये क्या है? इसका मतलब..

By: Neha Gupta
| Published: 03 Jan 2021, 12:43 PM IST
उंगली दिखाने पर सलमान खान का Rubina Dilaik पर फूटा गुस्सा, कहा- ये क्या है? इसका मतलब..
Rubina Dilaik and Salman Khan

  • रुबीना दिलैक के आपत्तिजनक इशारे पर भड़के सलमान खान
  • सलमान ने वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स की ली क्लास
  • रुबीना ने अर्शी को दिखाई थी उंगली

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में घरवालों की लड़ाइयां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इन दिनों अर्शी खान और राखी सावंत घरवालों का टार्गेट बनी हुई हैं। वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) ने सभी घरवालों की जमकर क्लास ली और फटकार लगाई। जिसमें से एक रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) थीं। सलमान ने रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को बुरी तरह लताड़ लगाई। उन्होंने रुबीना से उंगली दिखाने का मतलब पूछा और गुस्से में आग बबूला दिखाई दिए। हर वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) में सलमान सभी कंटेस्टेंट्स के हफ्तेभर के कारनामों पर क्लास लेते हैं और थोड़ी मस्ती मजाक भी करते हैं। लेकिन इस बार सलमान का पारा रुबीना पर ज्यादा ही हाई दिखा।

सलमान ने रुबीना से उंगली दिखाने का मतलब पूछते हुए कहा कि ये किस तरह का इशारा था? दरअसल, रुबीना ने अर्शी से लड़ाई में उंगली दिखाकर आपत्तिजनक इशारा किया था। जिसे लेकर सलमान ने रुबीना से इसका मतलब पूछा? रुबीना ने अपनी सफाई में बताया कि इसका कुछ मतलब नहीं था। सलमान ने कहा कि इसका मतलब दुनिया जानता है। वहीं अभिनव शुक्ला पत्नी रुबीना का सपोर्ट करते दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि अर्शी घर में कुछ भी करे उसे कोई कुछ नहीं कहता। सलमान ने कहा कि आप अपनी पत्नी का गलत में साथ दीजिए। पति धर्म निभाइए।

सलमान ने आगे कहा कि रुबीना ने जो किया वो उन्हें शोभा नहीं देता है। इसके रुबीना अपनी सफाई देकर भी सलमान को समझा नहीं पाई। वहीं दूसरी तरफ सलमान ने जैस्मिन भसीन की भी क्लास ली। राखी सावंत का मजाक उड़ाने को लेकर सलमान बेहद नाराज दिखे। उन्होंने राखी की तारीफ की और जैस्मिन को फटकार लगाई। इसके अलावा घर में कैलेंडर शूट भी देखने को मिला। जिसमें सभी सदस्यों ने अपने-अपने ढंग से शूट करवाया।

Salman Khan