script‘BIGG BOSS 12’ के ऑडिशन शुरू! लोगों को मिलेगा ड्रामे का DOUBLE डोज | salman khan bigg boss 12 audition start couples will participate | Patrika News
TV न्यूज

‘BIGG BOSS 12’ के ऑडिशन शुरू! लोगों को मिलेगा ड्रामे का DOUBLE डोज

रिएलिटी शो ‘बिग बॅास’ का नया सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है।

Apr 16, 2018 / 02:43 pm

Riya Jain

bigg boss 12

bigg boss 12

सलमान खान का चर्चित रिएलिटी शो ‘बिग बॅास’ का नया सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। इस सीजन के ऑडिशन शुरू हो चुके हैं। खास बात यह है कि इस बार शो के कंटेस्टेंट जोड़ियो में दिखाई देंगे। इसकी जानकारी चैनल द्वारा ट्विटर पर दी गई है।

salman khan

चैनल ने ट्विटर पर दी जानकारी

कलर्स चैनल ने एक ट्वीट के जरिए बताया, ”बिग बॉस-12′ जल्द ही शुरू होने वाला है और इस बार हमें जोड़ियों में कंटेंस्टेंट चाहिए। इसलिए बिग बॉस के घर में डबल धमाल मचाने के लिए अपने साथ एक पार्टनर लेकर आएं। ऑडिशन शुरू हो चुके हैं।’

salman khan

शो अक्टूबर से होगा शुरू

हालांकि शो अक्टूबर में ही टेलिकास्ट होगा लेकिन सलेक्शन की लंबी प्रकिया की वजह से ऑडिशन जल्द शुरू कर दिए गए हैं। इसके अलावा अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि आने वाले सीजन को सलमान होस्ट करेंगे या नहीं। फिलहाल सलमान अपने बाकी प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं।

 

salman khan

इसके अलावा बता दें जल्द ही सलमान खान फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग खत्म कर अब अपने अगले प्रोजेक्ट में जुटने वाले हैं। जल्द ही वह निर्देशक अली अब्बास जफर संग फिल्म ‘भारत’ में दिखाई देंगे। इस बात की जानकारी खुद अली ने ट्विटर के जरिए दी।अली जफर ने बताया कि सलमान और वे ‘भारत’ के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू कर चुके हैं। जफर ने ट्वीट कर कहा, “फिल्म ‘भारत’ की तैयारियों को लेकर हम पूरे जोश में हैं। जल्द ही आपको इससे जुड़ी बहुत सी रोचक जानकारियां मिलेंगी।”

ईद के मौके पर रिलीज होगी ‘भारत’

गौरतलब है कि सलमान संग निर्देशक अब्बास की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले दबंग खान फिल्म ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में अली के साथ काम कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म सलमान के अबतक के बजट की महंगी फिल्मों में से एक होगी। इसे 200 करोड़ की लागत में बनाया जा रहा है।’भारत’ 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।यह फिल्म 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ से प्रेरित है।

Home / Entertainment / TV News / ‘BIGG BOSS 12’ के ऑडिशन शुरू! लोगों को मिलेगा ड्रामे का DOUBLE डोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो