scriptबिग बॉस के घर में लगातार हो रही बदतमीजियों पर सलमान खान के गुस्से ने लगाई लगाम, आठ लोग होगें घर से बाहर! | Salman Khan decleared top 4 contestants | Patrika News

बिग बॉस के घर में लगातार हो रही बदतमीजियों पर सलमान खान के गुस्से ने लगाई लगाम, आठ लोग होगें घर से बाहर!

Published: Dec 08, 2019 05:47:57 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बिग बॉस (Bigg boss) के वीकेंड के वार में कंटेस्टेंट के ऊपर लटकी तलवार
सलमान खान (Salman Khan) ने जमकर फटकार लगाई कंटेस्टेंट
सलमान खान ने 8 लोगों को बैग पैक करने की कही बात

weekend ka vaar

weekend ka vaar

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 13’ (Bigg boss 13) का वीकेंड के वार का पहला दिन काफी ही रोमांचक भरा रहा। कल सलमान खान (Salman Khan) ने सभी कंटेस्टेंट को जमकर खरी खोटी सुनाई। उन्होंने शुरूआत रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के साथ की। फिर सलमान हिंदुस्तानी भाऊ और शहनाज पर बरसे। वहीं कल सलमान ने गुस्से में घर में मौजूद सदस्यों में से 8 लोगों को घर से बाहर चले जाने को कहा।

घर में पूरे हफ्ते लगातार कंटेस्टेंट के बीच में हुई लड़ाई के बाद सलमान पूरी तरह से वीकेंड के वार (Weekend ka vaar) के पहले दिन गुस्सा नजर आए। उन्होंने कहा कि टास्क में कई सारे हादसे हुए हैं। सलमान खान ने कहा कि घर में एक दिन में 6 एक्सरे निकाले गए। जिसकी वजह से सलमान गुस्सा हैं। उन्होंने कहा कि मैं शो के इस पार्ट का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं। गुस्से-गुस्से में उन्होंने शहनाज, सिदार्थ, आसीम, अरहान, रश्मि, शेफाली जरीवाला, और विशाल शामिल हैं। सलमान ने सभी को अलग-अलग लॉजिक दिए और अपने-अपने बैग पैक कर घर चले जाने को कहा।

 

Bigg boss 13 salman khan

वहीं शो के दौरान सलमान खान ने के बारें में कहा कि हमें हमारे शो के चार टॉप कंटेस्टेंट मिल चुके हैं। जिसमें उन्होंने आरती, मधुरिमा, शेफाली बग्गा और माहिरा का नाम लिया लेकिन देखना होगा कि सलमान खान की इस बात में आखिर कितनी सच्चाई होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो