script

Bigg boss: सलमान खान ने उठाया अरहान के बीवी और बच्चे के राज से पर्दा, फूट-फूट कर सलमान के गले लग कर रोईं रश्मि देसाई

Published: Dec 08, 2019 11:21:40 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman khan) ने खोली अरहान खान की पोल
अरहान खान (Arhan khan) बीवी और एक बच्चा है
अरहान खान का सच सुन रश्मि (Rashmi desai) फूट-फूट कर रोईं
सलमान खान ने रश्मि देसाई को लगाया गले

सलमान खान खोली अरहान खान की पोल

सलमान खान खोली अरहान खान की पोल

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में ‘वीकेंड का वार’ का इस बार रश्मि देसाई के लिए काफी भारी रहा। सलमान खान (Salman Khan) ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) के सामने अरहान खान (Arhaan Khan) की झूठ की पोटली खोल डाली। सलमान ने रश्मि को बताया कि अरहान की शादी हो चुकी और एक बच्चा भी है। यह सच जानते ही रश्मि देसाई हैरान रह गईं। यहां तक कि वह खूब रोईं।

ये भी पढ़े: ‘पति पत्नी और वो’ के आगे धड़ाम से गिरी ‘पानीपत’, देखिए दोंनो फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सलमान खान खोली अरहान खान की पोल

शो के दौरान सलमान ने रश्मि से कहा- मैं आपको लंबे वक्त से जानता हूं। मुझे लगा कि आपको ये सब पता होगा। मुझे लगा कि मैं ये सब कहूंगा और आप कहेंगी हां मुझे ये सब पता है। मुझे ये जानकार हैरानी हुई हुई कि आपको इसके बारे में कुछ नहीं पता नहीं है।’ सलमान के ये कहते ही रश्मि खुद को संभाल नहीं पाती। रश्मि फूट फूट के रोने लगी। वहीं प्रोमो में दिखाया गया कि सलमान खान रश्मि को परेशान देख बिग बॉस के घर में आकर उन्हें गले लगाते हैं।

ये भी पढ़ें :शहनाज गिल का गला दबाते हुए सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर को इस एक्ट्रेस ने किया शेयर, फैंस ने दिया ये जवाब

सलमान खान के गले लगकर रोईं रश्मि देसाई

वहीं सलमान अरहान से बात करते हुए कहते हैं कि अगर तुम किसी रिश्ते में जा रहे हो तो तुम्हें सच तो बताना चाहिए था। इसके बाद अरहान कहते हैं-भाई मुझसे गलती हो गई। आपको बतां दे कि रश्मि और अरहान की इस बात को लेकर सलमान खान ने कहा इस टॉपिक पर अब कोई घर में कोई बात नहीं करेगा और ना ही कोई किसी भी तरह का कमेंट करेगा।

अरहान खान ने मांगी माफी

अरहान खान (Arhan khan) की इस बात से घरवालें भी काफी नाराज़ आए। आरती (Aarti) गुस्से में अरहान पर दोष लगाने लगे। जिसके बाद अरहान कहते हैं कि ये मामला उनके और रश्मि के बीच का है। लेकिन अब ये देखना होगा कि अब रश्मि अरहान के बीच पहले जैसे कुछ रह पाता है या रश्मि अरहान से किनारा कर लेगी।

 

ट्रेंडिंग वीडियो