scriptSana Khan ने कश्मीर की वादियों का लिया मजा, गुलमर्ग में पति अनस के साथ दिए रोमांटिक पोज.. देखिए तस्वीरें | sana khan shared photos of honeymoon with husband anas saiyad viral | Patrika News

Sana Khan ने कश्मीर की वादियों का लिया मजा, गुलमर्ग में पति अनस के साथ दिए रोमांटिक पोज.. देखिए तस्वीरें

Published: Dec 12, 2020 10:23:27 am

Submitted by:

Neha Gupta

सना खान ने शेयर की अपनी हनीमून की तस्वीरें
अनस सैय्यद के साथ सना हुईं रोमांटिक
सना खान की तस्वीरें हुई वायरल

Sana Khan and Anas Saiyad

Sana Khan and Anas Saiyad

नई दिल्ली | एक्टिंग करियर को अलविदा कह चुकी सना खान (Sana Khan) इन दिनों अपने पति अनस सैय्यद (Anas Saiyad) के साथ हनीमून हॉलीडे पर हैं। सना अपना खास वक्त कश्मीर में इंजॉए करने गई हैं। जहां से उन्होंने कुछ तस्वीरें और वीडियो गुलमर्ग की बर्फबारी से शेयर की हैं। सना इन फोटोज में बेहद ही खुश नजर आ रही हैं। साथ ही अपने पति के साथ कुछ रोमांटिक पोज भी देती हुई दिखाई दे रही हैं। फोटोज में सना बलां की खूबसूरत नजर आ रही हैं। सना की ये तस्वीरें और वीडियो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/instantcelebrities?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सना ने अपनी हनीमून की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। सना फोटोज में गुलमर्ग के स्नोफॉल का मजा लेती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में वो बेहद ही खुश नजर आ रही हैं। सना के फैंस को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। सना ने नीयॉन कलर की हुडी के साथ ब्लैक हाफ विंटर ब्लेजर डाला हुआ है। बर्फ से ढके गुलमर्ग में सना अपने पति अनस के साथ भी रोमांस करनी नहीं भूली। उन्होंने कई सारे रोमांटिक पोज दिए। सना ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा- हैवन। इसके साथ अपने पति अनस सैय्यद को टैग भी किया है।

https://twitter.com/hashtag/SanaKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सना के फैंस दोनों को ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अल्लाह आप दोनों को हमेशा खुश रखे। तो दूसरे यूजर ने लिखा- जन्नत आज खुद जन्नत में है। सना की इन तस्वीरों को अब तक 4.5 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद कर लिया है।

https://twitter.com/hashtag/SanaKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सना कुछ ही दिन पहले अपने हनीमून पर गई हुई हैं और पति अनस को भी अपने रंग में ढाल लिया है। अनस भी गॉगल्स के साथ नजर आ रहे हैं। सना ने हाल ही में एक वीडियो भी शेयर किया था और बताया था कि श्रीनगर में इस वक्त कड़ाके की ठंड पड़ रही है। सना ने अनस सैय्यद से निकाह करके नवंबर महीने में सबको चौंका दिया था।

https://twitter.com/hashtag/SanaKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो