scriptसिद्धार्थ के बाहर जाने से टूटा शहनाज का दिल, रोते हुए बिग बॉस से कही अपने दिल की बात | Shahnaz's heart broken due to Siddharth's homelessness | Patrika News

सिद्धार्थ के बाहर जाने से टूटा शहनाज का दिल, रोते हुए बिग बॉस से कही अपने दिल की बात

locationनई दिल्लीPublished: Dec 09, 2019 12:30:19 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को बिग बॉस के घर से हुए बेघऱ
पारस और सिद्धार्थ(Siddharth Shukla) के बिग बॉस के घर में वापस आने के बाद शो में मच सकता है तहलका

shanaz_gill.jpeg

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 में जहां एक और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) एक मजबूत खिलाड़ी बनकर उभर रहे थे तो वही दूसरी ओर उनके घर से बेघर होने की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया। बिग बॉस सीजन 13 में इस तरह का फैसला सबसे बड़ा ट्विस्ट बनकर सामने आया है। बिग बॉस के घर से सिद्धार्थ शुक्ला को बाहर कर दिया गया है।

सिद्धार्थ के जाने से दुखी हुई शहनाज-

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला(Siddharth Shukla) को बिग बॉस ने घर से निकालकर सीक्रेट रूम में भेज दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला पारस छाबड़ा संग कुछ दिन तक सीक्रेट रूम में रहकर घरवालों पर नजर रखेंगे। लेकिन शो के किसी भी कंटेस्टेंट को यह बात नही बताई गई है। कि सिद्धार्थ घर से बेघर नहीं हुए हैं बल्कि उन्हें सीक्रेट रूम में भेजा गया है।
और इसी बात से अनजान सिद्धार्थ के सबसे नजदीक रही शहनाज गिल (Shehnaz Kaur Gill) उनके घर से बाहर जाने से काफी दुखी हैं। सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज अकेले में उन्हें मिस करके खूब रोती दिखाई दे रही हैं और बिग बॉस से सिद्धार्थ को घर में वापस भेजने की रिक्वेस्ट करती हैं।

 

sjanaz-2.jpeg

सिद्धार्थ और पारस सीक्रेट रूम में से ही शहनाज को रोता हुआ देखते हैं,जिसके बाद सिद्धार्थ हंसते हुए शहनाज को कार्टून कहते हैं। अब ये तो तय है कि पारस और सिद्धार्थ के बिग बॉस के घर में वापस आने के बाद शो में तहलका मच सकता है और गेम पूरी तरह पलट सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो