scriptससुर के निधन पर अंतिम संस्कार के लिए पति संग गाजियाबाद पहुंचीं Shefali Jariwala, एयरपोर्ट का हाल देख हो गई हैरान ! | Shefali Jariwala reached Ghaziabad with husband Parag Tyagi during loc | Patrika News

ससुर के निधन पर अंतिम संस्कार के लिए पति संग गाजियाबाद पहुंचीं Shefali Jariwala, एयरपोर्ट का हाल देख हो गई हैरान !

locationनई दिल्लीPublished: May 29, 2020 01:07:49 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

पराग त्यागी (Parag Tyagi) के पिता का गाजियाबाद में हुआ निधन
पत्नी शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) संग आनन फानन में घर पहुंचे एक्टर

 Shefali Jariwala told Mumbai Airport

Shefali Jariwala told Mumbai Airport

नई दिल्ली। कोरोना वायरस(Corona virus) की वजह से पूरा देश लॉकडाउन पर है, लॉक डाउन-4(Lockdown-4) में कई रियातें दी गईं हैं, इन्हीं रियायतों में से एक डोमेस्टिक फ्लाइट्स का परिचालन 25 मई से शुरू हुआ। ऐसे में कोरोना (Corona virus) के खतरे के बीच लोग जान हथेली पर रख कर सफर कर रहे हैं। ऐसी ही मजबूरी आन पड़ी टीवी स्टार पराग त्यागी (Parag Tyagi) के सामने, दरअसल पराग के पिता का गाजियाबाद (Parag Tyagi Father Died) में स्वर्गवास हो गया। पराग इस दुख की घड़ी में अपनी पत्नी शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala Father in Law) को साथ ले कर अपने पिता की अंत्येष्टि में सम्मिलित होने के लिए लॉकडाउन के समय मुंबई (Mumbai to Ghaziabad)से फ्लाइट के जरिए अपने घर गाजियाबाद पंहुचे। सूत्रों की मानें तो पराग के पिता पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे, वे किडनी की समस्या की वजह से डायलिसिस पर थे। इस बीच उन्हें दिल का दौरा भी पड़ा जिससे उनका निधन हो गया।

लॉकडाउन के दौरान हमेशा व्यस्त रहने वाला मुंबई एयरपोर्ट(Mumbai Airport) बिल्कुल वीरान नज़र आया, एयरपोर्ट का ये हाल देख कर ऐक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला(Bigg Boss Contestant Shefali Jariwala) हैरान रह गईं। शेफाली (Shefali Zariwala in Ghaziabad)ने वीरान एयरपोर्ट की तस्वीरें कैमरे में कैद कर (Shefali Jariwala Instagram) इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि मैंने पहले भी मुंबई एयरपोर्ट को देखा है, पर इतना वीरान कभी नहीं देखा।

mumbai_airport.jpg

शेफाली ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट की हैं, एक में वह फेस मास्क के साथ नज़र आईं, तो दूसरी तस्वीर में वीरान एयरपोर्ट और वहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते लोग दिख रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो