बिग बॉस 13 के बाद से इतनी बदल गई हैं Shehnaaz Gill, कुछ ऐसा घटाया 12 किलो वजन

By: Neha Gupta
| Published: 26 Jan 2021, 09:50 AM IST
बिग बॉस 13 के बाद से इतनी बदल गई हैं Shehnaaz Gill, कुछ ऐसा घटाया 12 किलो वजन
Shehnaaz Gill

  • शहनाज गिल ने कुछ ऐसे बदला अपना लुक
  • बिग बॉस 13 से निकलने के बाद फिटनेस पर दिया था ध्यान
  • बिना वर्कआउट के 12 किलो वजन कम कर फैंस को किया हैरान

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 से सबसे ज्यादा लाइमलाइट बंटोरने वाली पंजाबी सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अब पूरी तरह से बदल चुकी हैं। 27 जनवरी को शहनाज अपना जन्मदिन मनाएंगी। शहनाज का लुक देखकर उन्हें अब पहचानना भी मुश्किल होता है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शहनाज को जितनी पॉपुलैरिटी शो के दौरान मिली उससे कहीं ज्यादा प्यार फैंस ने उनके शो से बाहर आने के बाद दिया था। शहनाज के वीडियो और फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाते हैं। शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को बिग बॉस के घर में फैंस ने खूब पसंद किया था। हैशटैग सिडनाज आज भी ट्रेंड करता रहता है। शहनाज ने पिछले एक साल में अपना 12 किलों वजन कम कर लिया है।

बिग बॉस के घर में शहनाज गिल के वजन को लेकर कई बार उनका मजाक भी बनाया गया लेकिन एकट्रेस ने कभी भी इसे सीरियस नहीं लिया। हालांकि लॉकडाउन के दौरान शहनाज ने अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया और वजन कम किया। अब तो शहनाज बेहद पतली नजर आती हैं।

 

shehnaaz-gill-bigg-boss-13-4.jpg

वजन कम करने को लेकर शहनाज ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने इसके लिए नॉनवेज खाना कम कर दिया था। इसके अलावा चॉकलेट और वैराइटी वाला खाना बंद कर दिया था। शहनाज के वेटलॉस में खास बात ये थी कि उन्होंने बिना किसी एक्सरसाइज के ऐसा किया। उन्होंने अपने डायट कंट्रोल करते हुए वजन को कम कर लिया।

शहनाज का इंस्टाग्राम उनकी क्यूट तस्वीरों से भरा पड़ा है। पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज अब बेहद स्लिम नजर आती हैं। उनकी खूबसूरत तस्वीरों पर फैंस खूब रिएक्ट करते हैं।