script रील और रियल लाइफ फैमिली के साथ ये अभिनेत्री मनाएंगी जश्न, जानिए क्यों | shrenu parikh will celebrate her birthday with family in jaipur | Patrika News

रील और रियल लाइफ फैमिली के साथ ये अभिनेत्री मनाएंगी जश्न, जानिए क्यों

locationनई दिल्लीPublished: Nov 11, 2021 11:07:45 am

Submitted by:

Shivani Awasthi

श्रेणु पारिख टीवी इंडस्ट्री की सबसे प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं।

shrenu_parikh.jpg
श्रेणु पारिख टीवी इंडस्ट्री की सबसे प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं। श्रेणु 11 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाने वाली हैं जिसके लिए वो बेहद उत्साहित हैं। श्रेणु पारिख फिलहाल एण्डटीवी के शो ‘घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज की‘ में गेंदा अग्रवाल की भूमिका निभा रही हैं।
इस साल वह अपना जन्मदिन कैसे मनाने वाली हैं, इस बारे में बताते हुये श्रेणु पारिख ने कहा, मैं अपना जन्मदिन सेट पर परदे के और असली जिंदगी के परिवार वालों के साथ मनाने वाली हूं। इस साल मेरे मम्मी-पापा ने सेट पर आने और पूरा दिन मेरे साथ बिताने का फैसला किया है और मैं पांच महीनों के बाद उनसे मिलने के लिये बेहद उत्सुक हूं।
पारिख ने आगे कहा कि ‘‘मुझे जन्मदिन पर मंदिर जाकर भगवान का आशीर्वाद लेना और उसके बाद पूरा दिन अपने परिजनों के साथ बिताना अच्छा लगता है। वो आगे कहती हैं कि उन्हें बड़ी-बड़ी पार्टियों और तोहफों का शौक नहीं है। मैं एक सिंपल वर्किंग बर्थडे पसंद करती हूं और उपहार लेने-देने में मुझे मजा नहीं आता।
उसके बाद हंसते हुए श्रेणु पारिख ने बताया कि हालांकि, मेरे मम्मी-पापा हर साल मुझे सरप्राइज देने की कोशिश करते हैं। इस साल उन्होंने मुझे एक महंगा फोन देकर सरप्राइज देने की योजना बनाई थी, लेकिन उनकी योजना पर पानी फिर गया, क्योंकि फोन की डिलीवरी समय से पहले ही हो गई और यह कोई सरप्राइज नहीं रह गया।

ट्रेंडिंग वीडियो