script

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने शेयर की अपने बेडरूम की प्राइवेट तस्वीरें, हुई वायरल, मचा बवाल

locationमुंबईPublished: May 26, 2020 10:04:48 am

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपने बेडरूम की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुई वायरल…

palak tiwari shares bedroom photos

palak tiwari shares bedroom photos

अभिनेता और अभिनेत्रियों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर उनके बच्चों का भी खूब बोलाबाला होता है। कुछ इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुके हैं तो कुछ कतार में लगे हुए हैं। इन्हीं में से एक हैं अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari)।
palak tiwari shares bedroom photos

श्वेता की बेटी पलक ने अभी एक्टिंग में तो डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वे सोशल मीडिया पर अपनी मां से भी बड़ी बन चुकी हैं। वे काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बेडरूम से एक तस्वीर शेयर की है जो जंगल में आग की तरह वायरल हो रही है।

View this post on Instagram

Quite literally a bed head

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

पलक अभी महज 20 साल की है, लेकिन उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। इस मामले में बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती दिख रही हैं। हाल ही जो पलक ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है उसमें वे अपने बेडरूम में लेटी नजर आ रही हैं। उन्होंने व्हाइट रंग के आउटफिट में बेहद शानदार मेकअप किया है। इस तस्वीर में पलक का अंदाज किसी भी एक्ट्रेस या मॉडल को टक्कर देने के लिए काफी है।

View this post on Instagram

Featuring tobbo’s lil paw

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

एकता कपूर ने किया कमेंट
इस फोटो को शेयर करते हुए पलक ने लिखा,’Quite literally a bed head’। वहीं पलक की इस तस्वीर में उनकी खूबसूरती और अंदाज के साथ-साथ उनके गजब की मेकअप स्किल्स की भी तारीफें हो रही हैं। इस तस्वीर पर एकता कपूर ने भी कमेंट किया है। उन्होंने इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ‘बहुत ही प्यारी पलक’। लोगों को पलक की ये तस्वीर इतनी पसंद आ रही हैं कि ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

palak tiwari shares bedroom photos

बेहद स्टाइलिश हैं पलक
पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी जिंदगी की झलक शेयर करती रहती हैं। वे बेहद स्टाइलिश हैं ये बात उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर साफ दिखाई देती है। बता दें कि पलक तिवारी श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो