scriptमहिला ने मांगा सरकार का पर्चा, कहा- मुझे चाहिए मेड.. श्वेता तिवारी बोलीं होनी चाहिए गिरफ्तारी.. देखें Video | shweta tiwari shared a video of women asking for maid break lockdown | Patrika News

महिला ने मांगा सरकार का पर्चा, कहा- मुझे चाहिए मेड.. श्वेता तिवारी बोलीं होनी चाहिए गिरफ्तारी.. देखें Video

Published: Mar 27, 2020 07:23:04 pm

Submitted by:

Neha Gupta

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच महिला को पड़ी मेड की जरूरत
कहा- सरकार का पर्चा दिखाओं, मुझे मेड चाहिए
श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने वीडियो शेयर कर कहा करो गिरफ्तार

arrest.jpg

नई दिल्ली | जहां एक तरफ कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है और लोगों से अपने घरों में ही रहने को कहा गया है। वहीं कुछ लोग अभी भी इस महामारी को गंभीरता से ना लेते हुए अपने रोजमर्रा के कामों को लेकर लॉकडाउन को तोड़ते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक महिला सिक्यूरिटी गार्ड से मेड लेने जाने के लिए लड़ रही है। उन्हें बार-बार मना किया जा रहा है लेकिन वो किसी की एक सुनने को तैयार नहीं होती बल्कि मेड को जीवन की सबसे जरूरी चीज बताती हैं।

कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड स्टार्स तक अपने घरों में खुद ही सारा काम कर रहे हैं वहीं इस महिला का ऐसा वीडियो साफ बता रहा है कि अभी भी लॉकडाउन को जनता पूरी तरह से फॉलो नहीं करना चाहती। श्वेता तिवारी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ये एक गैरजिम्मेदाराना हरकत है, इन्हें गिरफ्तार कर लेना चाहिए। ये किस तरह का व्यवहार है, हद होती है। श्वेता तिवारी भी इसी तरफ इशारा कर रही हैं कि ऐसे वक्त में लोग अपने घरों से निकलने को क्यों आतुर हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला आखिरी तक अपनी बात पर अड़ी रहती हैं और कई लोगों को परेशान करने के बाद मेड को लेने चली ही जाती हैं। इसी तरह लोग लॉकडाउन का उल्लंघन करके खुद की और दूसरों की भी लाइफ को खतरे में डाल रहे हैं। बता दें कि भारत में अब तक 750 से ज्यादा मामले सामने चुके हैं जबकि 18 लोगों की मौत भी हो चुकी है। ऐसे में सभी के लिए घर पर रहकर खुद को सुरक्षित रखना बेहद जरूरी है।

View this post on Instagram

@palaktiwarii

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो