मिस इंडिया कॉन्टेस्ट का हिस्सा बन चुकी हैं Smriti Irani, Ekta Kapoor ने शेयर किया Video

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 27 Jun 2020, 03:29 PM IST
मिस इंडिया कॉन्टेस्ट का हिस्सा बन चुकी हैं Smriti Irani, Ekta Kapoor ने शेयर किया Video
Smriti Irani As A Miss India Contestant

  • एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) का एक पुराना वीडियो (Throwback Video) शेयर किया है
  • सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है

नई दिल्ली। एकता कपूर (Ekta Kapoor) का नाम आज बॉलीवुड में एक अलग जगह बनाए हुए है उन्होनें एक लड़की होने के बाद इतनी कम उम्र मे जो कामयाबी हासिल की है वह लोगों के लिए काफी बड़ी सीख है। और इसी के चलते वो टीवी क्वीन (tv queen ekta kapoor )के नाम से जानी जाती है।एकता कपूर (ekta kapoor instagram )अपने काम के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टीव रहती हैं। अभी हाल ही उन्होनें (ekta kapoor instagram share video )अपने इंस्टा पर अपनी खास दोस्त और अपने सीरियल की बहू यानि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) का एक पुराना वीडियो (Throwback Video) शेयर किया है जो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

एकता कपूर (Ekta Kapoor share Throwback Video)के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप स्मृति ईरानी का यह अंदाज देखकर हैरान हो जाएंगे। एकता कपूर ने स्मृति ईरानी के इस वीडियो से उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ राज उजागर किए हैं जिसके बारे में शायद आप भी नही जानते होगें।

एकता कपूर (Ekta Kapoor share Video)ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि मैं सभी को बताना चाहती हूं कि मेरी दोस्त स्मृति (Smriti Irani As A Miss India Contestant) ने 1998 में मिस इंडिया कॉप्टीशन में पार्टिशिपेट तो किया थी भले ही वो मिस इंडिया का खिताब पाने में कामयाब ना हो पाई हो अपने नाम नहीं कर पाईं लेकिन इसके बाद भी उन्होंने हार नहीं मानी और इसी का नतीजा है कि वह घर- घर में पहचानी जाने लगी।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि.. मिस इंडिया कॉप्टीशन में स्मृति से पूछा गया किस चीज में उनकी दिलचस्पी है तो उन्होंने बोला राजनीति में और आज उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से वो मुकाम भी हासिल कर लिया जो उनका एक सपना था आज वह मिनिस्टर है। सिर्फ इतना ही नहीं उनकी पूरी पर्सनैलिटी बदल गई, और आज वह पावरफुल और विनम्र पॉलिटिशियन हैं।

एकता आगे लिखती हैं कि जब स्मृति ने अपने करियर की शुरुआत की थी तब वह एक साधारण सी दिखने वाली नम्र, शर्मीले स्वभाव की लड़की थीं लेकिन उनकी मुस्कान देखकर हमें पता चल गया था कि यह लड़की सबका दिल जीत लेगी।

एकता ने आगे लिखा स्मृति आज भी जमीन से जुड़ी हुई है उन्हें रिश्ते को निभाना काफी अच्छी तरह से आता है। वो हर किसी की मजज करने के लिये हमेशा तैयार रहती हैं। और स्मृति का यह व्यवहार ही उन्हें दूसरे लोगों से अलग करता है और उनके इसी व्यवहार से ज्यादा से ज्यादा लोग उनसे जुड़े हुए रहते हैं। आगे एकता लिखती हैं कि आपके ऊपर मुझे गर्व है दोस्त...