script‘Super Dancer Chapter 3’ में इस बच्ची का डांस देख रेखा को आई अपने बचपन की याद, कहा- ये बिल्कुल मेरे जैसी है… | Super Dancer Chapter 3 rekha prerna dance video | Patrika News
TV न्यूज

‘Super Dancer Chapter 3’ में इस बच्ची का डांस देख रेखा को आई अपने बचपन की याद, कहा- ये बिल्कुल मेरे जैसी है…

‘Super Dancer Chapter 3’ शो के दौरान एक डांस देख रेखा को बचपन की याद आ गई।

May 26, 2019 / 02:35 pm

Riya Jain

'Super Dancer Chapter 3' में इस बच्ची का डांस देख रेखा को आई अपने बचपन की याद, कहा- ये बिल्कुल मेरे जैसी है...

‘Super Dancer Chapter 3’ में इस बच्ची का डांस देख रेखा को आई अपने बचपन की याद, कहा- ये बिल्कुल मेरे जैसी है…

टीवी के मशहूर शो ‘Super Dancer Chapter 3’ में इस बार बॅालीवुड की खूबसूरत अदाकारा Rekha ने शिरकत की। बतौर जज उन्होंने बच्चों के टैलेंट को परखा और उनकी जमकर तारीफ की। लेकिन इस दौरान एक डांस देख रेखा को बचपन की याद आ गई।

super-dancer-chapter-3-rekha-prerna-dance-video

जी हां, प्रेरणा का डांस देख रेखा काफी खुश हुईं। उनकी मटका तोड़ परफॅार्मेंस देखकर रेखा ने कहा की वह बिल्कुल उन्हीं के जैसी हैं। इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है।

 

super-dancer-chapter-3-rekha
गौरतलब है की शो के दौरान रेखा ने जमकर धमाल मचाया। उन्होंने शिल्पा शेट्टी के साथ डांस किया और बाकी सभी बच्चों को भी खूब एन्करेज किया।
super-dancer-chapter-3

रेखा की यह सभी वीडियोज इन दिनों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पेज से उनकी यह वीडियो सामने आई है। उनकी ये वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रही है। इस दौरान रेखा ने गोल्डन रंग की साड़ी पहनी हुई है।

Home / Entertainment / TV News / ‘Super Dancer Chapter 3’ में इस बच्ची का डांस देख रेखा को आई अपने बचपन की याद, कहा- ये बिल्कुल मेरे जैसी है…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो