scriptTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शैलेश लोढ़ा के बाद अब ये दो अहम किरदार छोड़ेंगे शो ! नाम सुनकर आपको लग सकता है झटका | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah After Shailesh Lodha now Raj Anadkat and Munmun Dutta will leave the show | Patrika News

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शैलेश लोढ़ा के बाद अब ये दो अहम किरदार छोड़ेंगे शो ! नाम सुनकर आपको लग सकता है झटका

Published: Aug 09, 2022 11:57:46 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

टीवी का पसंदीदा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कई सालों से लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम कर रहा है। हर घर में आपको इसके फैंस मिल जाएंगे, लेकिन इन दिनों शो में उथल पुथल के चलते फैंस परेशान हो गए हैं। हर रोज किसी न किसी के शो छोड़ने की खबर आ रही है। इस बीच दो और किरदारों के शो के छोड़ने की खबर आ रही है। इन दो नामों को सुनने के फैंस का दिल टूट सकता है।

After Shailesh Lodha now Raj Anadkat and Munmun Dutta will leave the show

After Shailesh Lodha now Raj Anadkat and Munmun Dutta will leave the show

शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने के बाद अब खबर आ रही है कि राज अनादकट और मुनमुन दत्ता भी शो को अलविदा कहने वाले हैं। इस खबर को सुनने के बाद फैंस का दिल टूट गया है। इस पर शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने एक इंटरव्यू के दौरान बात की है। प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने अपने कलाकारों से एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए कहा है।

असित कुमार मोदी ने कहा कि दर्शकों ने शो को पसंद किया है क्योंकि वे इन अभिनेताओं को केवल इन किरदारों में ही देखना चाहते हैं। अगर वे सब कुछ करना शुरू कर देगें तो शो की वैल्यू नहीं रहेगी।
 Munmun Dutta
असित मोदी ने शो के कलाकरों के छोड़ने पर कहा कि जब कोई कलाकार जाने का फैसला करते हैं, तो मेरा विश्वास करो मैं सबसे ज्यादा बुरा महसूस करता हूं। यह मेरा परिवार है और मैं उन्हें शो में मिला। मैं उनसे यह समझने की पूरी कोशिश करता हूं कि निराशा का कारण क्या है और इसे सुलझाने की कोशिश करता हूं। ये सफर है, कुछ रुकेंगे और कुछ बीच में ही निकल जाएंगे। हालांकि, मैंने कभी भी किसी मुद्दे को परेशानी का कारण नहीं बनने दिया। मैं बस इतना चाहता हूं कि हर कोई साथ रहे और सफलता का आनंद उठाए। फिर भी अगर वे जाना चाहते हैं, तो मैं क्या करूं? दर्शकों ने उन्हें इतना प्यार दिया है और किसी अभिनेता के जाने पर वे भी परेशान हो जाते हैं। मैं बस इतना चाहता हूं कि हम एक परिवार के रूप में एक साथ दुनिया का मनोरंजन करते रहें।
उन्होंने शो के तारक मेहता द्वारा शो छोड़ने को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि वह सभी को साथ लेकर चलने में यकीन रखते हैं, लेकिन अगर कोई साथ नहीं आना चाहता तो वह क्या कर सकते हैं। लोगों का पेट भर गया है। उन्हें लगता है कि वे बहुत कुछ कर चुके हैं इसलिए अब कुछ और करना चाहते हैं। शो रुकेगा नहीं, नए तारक मेहता जरूर आएंगे, पुराने आएंगे तो हमें बहुत खुशी होगी। हम बस लोगों का मनोरंजन करना चाहते हैं।
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टेलीविज़न के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाले शोज में से एक है। इस शो को 14 साल पूरे हो गए हैं, लेकिन इसकी चमक आज भी वैसे ही बरकरार है। सीरियल को लोगों ने शुरुआत से ही बहुत पसंद किया। ये सीरियल 2010 में बालिका वधू को पीछे छोड़कर इंडियन टेलीविजन का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो बना था। 2018 को ये इंडिया का पहला ऐसा शो बना जिसने अपने 10 साल पूरे किए। 2020 में तीन हजार एपिसोड पूरे करने वाले इस सीरियल ने सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो के तौर पर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो