scripttaarak mehta ka ooltah chashmah do you know jethalal had to go to jail in first episode | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पहले ही एपिसोड में बबीता जी की वजह से जेठालाल को जाना पड़ा था जेल! | Patrika News

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पहले ही एपिसोड में बबीता जी की वजह से जेठालाल को जाना पड़ा था जेल!

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कई सालों से लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम कर रहा है। हर घर में आपको इसके फैंस मिल जाएंगे। हालांकि कुछ समय से शो में बहुत उथल-पुथल चल रही है। किसी किरदार के आने तो किसी के जाने का सिलसिला लगा हुआ है, लेकिन अभी भी बबीता जी (Babita Ji) और जेठलाल जैसे किरदार दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। आज इस शो को 14 साल पूरे हो गए हैं। 28 जुलाई, 2008 को शुरू हुए इस कॉमेडी शो को एक लंबा समय हो चुका है, लेकिन दशर्कों का इसके प्रति प्यार कम नहीं हुआ है।

नई दिल्ली

Published: July 28, 2022 11:28:30 am

शो मे अक्सर देखा जाता है कि जेठलाल 'बबीता जी' इर्द गिर्द घूमते नजर आते हैं। जेठालाल बबिता जी को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पहले एपिसोड में ही जेठालाल जेल की सलाखों के पीछे पहुंच जाते हैं और उनके खिलाफ गवाही देती हैं बबीता जी। ये सुनकर आप भी चौंक गए न। पहले एपिसोड में जेठालाल जेल की वर्दी, हाथों मे हथकड़ी लगाए दिखे थे, इसकी वजह उनका बेटा टप्पू था। टप्पू जो अपने बचपन में काफी शरारती था लिहाजा बेटे की शरारतो के कारण ही जेठालाल को जेल जाना पड़ा था।
jethalal had to go to jail in first episode
jethalal had to go to jail in first episode
jethalal babita jiमजे की बात तो ये है कि सिर्फ बबीता जी या अय्यर ही नहीं बल्कि पूरी गोकुलधाम उनके खिलाफ खड़ा था। टप्पू की शरारतों से परेशान सभी टप्पू की शिकायत लेकर जज साहब के पास पहुंचे गए थे। इतना ही नहीं सभी ने जेठालाल पर भी खऊब आरोप लगाए थे। जब सभी ने जेठालाल के खिलाफ गवाही दी तो जज ने भी उन्हें कालापानी की सजा सुना दी थी। हालांकि ये सब सपना होता है और फिर होती है दया भाभी की एंट्री।

क्या आपको पता है कि असल में जेठालाल यानी दिलीप जोशी के कहने पर 'बबीता जी' यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को ये किरदार मिला था। Munmun Dutta शो में 14 सालों से 'बबीता जी' का किरदार निभा रही हैं। इस किरदार के लिए दिलीप जोशी ने ही निर्देशक को मुनमुन का नाम सुझाया था।
तारक मेहता से पहले मुनमुन दत्ता 'हम सब बाराती' शो में मीठी का किरदार निभाती थीं। इस शो में उनके साथ दिलीप जोशी भी काम करते थे। इसी शो में दोनों की मुलाकात हुई थी। इस शो में दिलीप जोशी मुनमुन दत्ता के काम से कापी इंप्रेस हुए थे। इसके बाद जब तारक मेहता की शुरुआत हुई तो दिलीप जोशी इस शो से जुड़े। इस दौरान बबीता जी के किरदार के लिए चेहरे की तलाश चल रही थी। तब उन्होंने मुनमुन का नाम सुझाया और ये रोल उन्हें मिल गया। आज दोनों की केमेस्ट्री को शो में काफी पसंद किया जाता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Rakesh Jhunjhunwala Net Worth: परिवार के लिए इतने पैसे छोड़ गए राकेश झुनझुनवाला, एक दिन में कमाए थे 1061 करोड़पिता ने नहीं दिए पैसे, फिर भी मात्र 5000 के निवेश से कैसे शेयर बाजार के किंग बने राकेश झुनझुनवालाRakesh Jhunjhunwala: PM मोदी और अमित शाह समेत कई बड़े दिग्गजों ने झुनझुनवाला को दी श्रद्धांजलिRajasthan: तीसरी कक्षा के दलित छात्र को निजी स्कूल के शिक्षक ने पानी का कंटेनर छूने को लेकर पीटा, मौत के बाद तनाव, इंटरनेट सेवा बंदVinayak Mete Passes Away: विनायक मेटे का सड़क हादसे में निधन, सीएम एकनाथ शिंदे और शरद पवार सहित अन्य नेताओं ने जताया शोकRakesh Jhunjhunwala Rajasthan connection: राजस्थान के झुंझुनूं जिले से जुड़ी है राकेश झुनझुनवाला की जड़ेJ-K: स्वतंत्रता दिवस से पहले आतंकियों का ग्रेनेड से हमला, कुलगाम में पुलिसकर्मी शहीदIndependence Day 2022: क्रिकेट के वो खास पल, जिन्होंने फैन्स को रोने पर कर दिया मजबूर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.