scriptTaarak Mehta के बागा की बावरी का ये रूप पहले नहीं देखा होगा, असल जिंदगी में हैं काफी बोल्ड | taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-fame-monika-bhadoriya-aka-bawri pics | Patrika News

Taarak Mehta के बागा की बावरी का ये रूप पहले नहीं देखा होगा, असल जिंदगी में हैं काफी बोल्ड

locationनई दिल्लीPublished: Oct 09, 2021 11:36:11 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

शो में बागा की गर्लफ्रेंड बावरी के किरदार में नजर आने वालीं एक्ट्रेस मोनिका भदोरिया की भी जबरदस्त पॉपुलैरिटी है। कई सालों से मोनिका बावरी के किरदार में नजर आ रही हैं।

monika_bhadoriy.jpg

monika bhadoriya

नई दिल्ली। टीवी पर यूं तो कई शो टेलीकास्ट होते हैं लेकिन सब टीवी पर प्रसारित होने वाला हिट कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का लोगों में काफी क्रेज देखने को मिलता है। यह शो लोगों के दिलों में बस चुका है। यह टीवी का सबसे लंबा चलने वाला शो है और आज भी लोग इसे उतना ही पसंद करते हैं। पिछले 13 सालों से यह शो लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो को न सिर्फ बड़े बल्कि हर उम्र के लोग पसंद करते हैं। शो में नजर आने वाला हर किरदार लोगों के बीच में काफी पॉपुलर है। वहीं, शो में बागा की गर्लफ्रेंड बावरी के किरदार में नजर आने वालीं एक्ट्रेस मोनिका भदोरिया की भी जबरदस्त पॉपुलैरिटी है।
कई सालों से मोनिका बावरी के किरदार में नजर आ रही हैं। लोगों ने इस किरदार को खूब प्यार दिया। शो में वह एक झल्ली लड़की के किरदार में नजर आई थीं। जो हमेशा लोगों के नाम गलत लेती हैं। खासतौर पर जेठालाल का। ऐसे में जेठालाल कई बार बावरी पर नाराज होते दिखाए देते हैं।
शो में बाघा और बावरी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। वहीं, जब बाघा जेठालाल की दुकान पर काम कर रहे होते हैं तो अक्सर बावरी दुकान में आ जाती हैं और उनका ध्यान भटकाती हैं।
मोनिका भदौरिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। असल लाइफ में मोनिका जरा भी बावरी जैसी नहीं हैं, वह काफी स्टाइलिश हैं।
एक्टिंग के साथ-साथ मोनिका को पेंटिंग का काफी शौक है। वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी पेंटिंग्स फैंस को दिखाती हैं। इसके अलावा, वह अपने परिवार के बेहद करीब हैं। वह सोशल मीडिया पर परिवार के साथ भी अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
मोनिका मूल रूप से मध्य प्रदेश की रहने वाली हैं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में मोनिका ने छह सालों तक काम किया है। लेकिन अब वह इसमें नजर नहीं आ रही हैं। 6 साल के बाद उन्होंने निजी कारणों की वजह से शो छोड़ने का फैसला किया था। फैंस उनके किरदार को काफी मिस करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो