scriptपहले ‘दयाबेन’ ने शो से कहा अलविदा, अब जेठालाल को फंसाने की हो रही साजिश! जानिए क्या है मामला | Taarak Mehta Ka ooltah Chashmah latest episode update | Patrika News

पहले ‘दयाबेन’ ने शो से कहा अलविदा, अब जेठालाल को फंसाने की हो रही साजिश! जानिए क्या है मामला

locationमुंबईPublished: Apr 18, 2019 09:43:09 am

Submitted by:

Riya Jain

‘Taarak Mehta Ka ooltah Chashmah’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-latest-episode-update

taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-latest-episode-update

टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘Taarak Mehta Ka ooltah Chashmah’ को लेकर इन दिनों लागातार खबरें सामने आ रही हैं। हाल में शो के फेमस किरदार ‘Dayaben’ की एक्ट्रेस disha vakani ने शो को पर्मानेंट अलविदा कह दिया है वहीं अब Jethalal को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आई है।

taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-latest-episode-update

बताया जा रहा है की जेठालाल के खिलाफ साजिश हो रही है। जी हां, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाता है कि जेठालाल बाकी कलाकारों के साथ गड़ा इक्लेट्रॉनिक्स पहुंचता है। दुकान पहुंचते ही उसे एक बड़ा झटका लगता है क्योंकि बाजार में बहुत ही सस्ते दामों पर नया मोबाइल आया है। सेठ को खुश करने के लिए नट्टू काका और बाघा फौरन उस मोबाइल का बहुत बड़ा ऑर्डर कंपनी को दे देते हैं। हालांकि जब इस बात की जानकारी जेठालाल को होती है तो वह नाराज हो जाता है।

taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-latest-episode

जेठालाल कहता है कि बिना जांच किए उन्होंने इतना बड़ा ऑर्डर कैसे दिया? इतने सारे मोबाइल को वह कैसे बेच पाएगा? लेकिन तभी जेठालाल के पास एक नेता जी का फोन आता है कि वह गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स को बहुत सारे मोबाइल का ऑर्डर दे रहे हैं।

taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि इस बात से जेठालाल बेहद खुश है। पहली बार नट्टू काका के बिजनेस आइडिया के कारण उसका नुकसान नहीं हो रहा है। इस का जिक्र जेठालाल, बाबू जी से भी करता है। साजिश से अंजान जेठालाल फोन के ऑर्डर से बेहद खुश है। दरअसल जेठालाल की परेशानियों का सिलसिला शुरू होने वाला है। नेता जी सेवक लाल कौन हैं? आखिर क्यों उन्हें इतने सारे मोबाइल फोन चाहिए? क्या जेठालाल के खिलाफ हो रही साजिश? यह सब तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा। गौरतलब है की शो में जल्द ही नई दयाबेन नजर आएंगी। फिलहाल नई एक्ट्रेस की खोज जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो