scriptTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 5 साल बाद होगी दयाबेन की वापसी, गरबा करती दिखेंगी दिशा वकानी! | taarak mehta ka ooltah chashmah makers bringing back dayaben to show in 2 months as per reports | Patrika News

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 5 साल बाद होगी दयाबेन की वापसी, गरबा करती दिखेंगी दिशा वकानी!

Published: Sep 30, 2022 10:48:08 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

टीवी दुनिया का मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 14 साल से लोगों को हंसा रहा है और आज भी लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। हालांकि फैंस अक्सर शो में दयाबेन को मिस करते दिखाई देते हैं, लेकिन अब ये इंतजार खत्म होने वाला है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में दयाबेन की वापसी होने वाली है।

taarak mehta ka ooltah chashmah makers bringing back dayaben to show in 2 months as per reports

taarak mehta ka ooltah chashmah makers bringing back dayaben to show in 2 months as per reports

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों के बीच इस तरह लोकप्रिय हो चुका है कि लोग इस शो को अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं। इस सीरियल के अधिकतर किरदार अपने रियल नामों से ज्यादा अपने किरदार के नामों से जाने जाते हैं। हालांकि शो में कुछ किरदारों की कमी दर्शकों को काफी खलती है, जिनमें से एक है दयाबेन का किरदार। दर्शक अक्सर दयाबेन को मिस करते नजर आते हैं और मेकर्स से दयाबेन की वापसी की रिक्वेस्ट करते हैं, लेकिन लगता है अब ये इंतजार जल्दी खत्म होने वाला है।
ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में दयाबेन की वापसी होने वाली है। लंबे समय से शो से गायब दयाबेन यानि दिशा वकानी के इंतजार में फैंस आजतक पलक बिछाए बैठे हैं। 2017 से गायब दिशा वकानी की वापसी के इंतजार में आजतक शो में दयाबेन की वापसी नहीं हुई है।

मीडिया खबरों के मुताबिक जल्द ही दिशा वकानी के जरिए इस शो पर फिर से दयाबेन के किरदार को देखने का मौका मिल सकता है। मेकर्स शो में मेकर्स लगातार दिशा वकानी (Disha Vakani) के लिए शो में वापसी की कोशिश कर रहे हैं। शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जहां उन्होंने बताया कि कॉमेडी शो में जल्दी ही दया के कैरेक्टर की वापसी होगी।

यह भी पढ़ें

इस शख्स ने खोली रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ की पोल

https://twitter.com/pal36/status/1238323308791128064?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान असित मोदी ने कहा- ”दया भाभी का कैरेक्टर की वापसी एक कभी ना खत्म होने वाली बहस जैसी हो गई है। दया भाभी का कैरेक्टर ऐसा है कि शो के फैंस आज भी उससे उभर नहीं पाए हैं। लगभग पांच साल हो चुके हैं, लेकिन लोग आज भी उनके बारे में बात करते हैं। दिशा वकानी की कमी हर किसी को खलती है। यहां तक कि मुझे भी मैं उनकी बहुत रिस्पेक्ट करता हूं। मैंने उनका बहुत बेसब्री से पूरे पैनडेमिक के दौरान वेट किया और आज भी करता हूं। हम एक चमत्कार की उम्मीद कर रहे हैं कि मैं वापस आ रही हूं।”
https://twitter.com/hashtag/garba?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने आगे कहा कि ”बदलाव जरूरी है अगर हमारे घर में करना पड़े तो भी। मुझे भरोसा है कि ऑडियन्स भी इस बदलाव को मानेगी। अगर हमें दया भाभी के कैरेक्टर को नया चेहरा देने जरूरत पड़ी तो भी हम करेंगे। मैं बहुत पॉजिटिव इंसान हूं। कभी हिम्मत नहीं हारता हूं, जो भी होगा अच्छे के लिए होगा।”

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक निर्माता दिशा वकानी के साथ बातचीत कर रहे हैं और नवंबर की शुरुआत तक दयाबेन के करेक्टर को वापस लाने की योजना बना रहे हैं। सूत्र ने बताया कि अक्टूबर के अंत या नवंबर की शुरुआत तक दयाबेन को शो में देख पाएंगे फिर चाहे वो दिशा वकानी हो या कोई और। मेकर्स पहले ही दिशा वकानी से संपर्क कर चुके हैं और उनके साथ बातचीत चल रही है।

https://twitter.com/hashtag/TaarakMehtaKaOoltahChashmah?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दिशा का इतने समय से मेकर्स इसलिए इंतजार कर रहे है क्योंकि वो उन्हें ही शो में लाना चाहते हैं। दर्शक भी दिशा को दोबारा शो में देखना चाहते है। लेकिन अगर वो वापस आने के लिए राजी नहीं होती है, तो उन्हें एक नई दयाबेन मिल जाएगी। किसी भी तरह नवंबर में दयाबेन स्क्रीन पर दिखाई देगी।

यह भी पढ़ें

सामने आया प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का फर्स्ट पोस्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो