तारक मेहता शो के चार लोग हुए कोविड पॉजिटिव

By: Sunita Adhikari
| Published: 15 Apr 2021, 03:43 PM IST
तारक मेहता शो के चार लोग हुए कोविड पॉजिटिव
Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma

कोरोना का कहर एक बार फिर देखने को मिल रहा है। मुंबई में कई स्टार्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। अब तारक मेहता शो के चार लोग हुए कोविड पॉजिटिव हो गए हैं।

 

नई दिल्ली। कोरोना महामारी का एक बार फिर प्रचंड रूप देखने को मिल रहा है। देश भर में रोजाना लाखों लोग इससे संक्रमित हो रहे हैं। सबसे बुरा हाल महाराष्ट्र में देखने को मिल रहा है। फिल्म स्टार्स भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। कई स्टार्स अब तक कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं। वहीं, टीवी का पॉपुलर शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” पर भी कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। बताया जा रहा है कि शो के चार लोग कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं।

गोली की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
दरअसल, शो के सेट पर 110 लोगों का RT-PCR टेस्ट हुआ था, जिसमें से चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने बताया कि शो में गोली के किरदार में नजर आने वाले एक्टर कुश शाह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बाकी तीन प्रोडक्शन के लोग हैं। असित मोदी ने कहा कि तीन-चार दिन पहले जो गाइडलाइन्स आई हैं उसके मुताबिक सेट पर सबके RT-PCR टेस्ट लेने थे। सबका टेस्ट कराने के बाद सेट पर चार लोग पॉजिटिव पाए गए। लेकिन उन्हें पहले से ही होम क्वारंटीन कर दिया गया था।

सरकार के फैसले से सहमत
असित मोदी ने बताया कि सेट पर बाकी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। शूटिंग के दौरान हर प्रकार की सेफ्टी रखी गई थी। कोई अगर थोड़ा सा भी बीमार होता तो उसे शूट पर आने के लिए मना कर दिया जाता था। शूट रोकने के फैसले पर असित मोदी ने कहा कि मैं सरकार के साथ पूरी तरह सहमत हूं क्योंकि हालात अच्छे से पता हैं और वो जो निर्णय लेंगे वो सभी की भलाई के लिए ही होंगे। क्योंकि सुरक्षा सबसे ऊपर है।

सालों से सबका पसंदीदा शो
बता दें कि “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” सालों से चला आ रहा है। यह काफी पॉपुलर शो है। टीआरपी के मामले में भी ये कई बार बाकी शोज़ को पछाड़ देता है। शो में लीड कैरेक्टर जेठालाल को काफी पसंद किया जाता है। असित मोदी ने बताया कि शो के मेन लीड में से किसी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई है। बाकी सब सुरक्षित हैं।